Create

स्मृति मंधाना ने विस्फोटक पारी खेल टीम को दिलाई जीत, गेंदबाजों का भी बेहतरीन प्रदर्शन

स्मृति मंधाना ने जबरदस्त विस्फोटक पारी खेली (Photo Credit - womens criczone)
स्मृति मंधाना ने जबरदस्त विस्फोटक पारी खेली (Photo Credit - womens criczone)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

द हंड्रेड वुमेंस कंपटीशन 2022 में रविवार को कुल मिलाकर 2 मुकाबले खेले गए। पहले मैच में नॉर्दन सुपरचार्जर्स वुमेंस ने लंदन स्प्रिट वुमेंस को 5 रनों से मात दी। वहीं दूसरे मुकाबले में साउदर्न ब्रेव ने ओवल इनविसिबल्स को 12 रनों से हराया।

पहले मुकाबले की बात करें तो नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 100 गेंदों पर 4 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए। एलिसा हीली ने 22 और बेस हीथ ने सबसे ज्यादा 57 रनों की पारी खेली। लौरा वोलवार्ट 24 रन बनाकर नाबाद रहीं। लंदन स्प्रिट की तरफ से अमेलिया केर ने 27 रन देकर 2 विकेट लिए। जवाब में लंदन स्प्रिट वुमेंस की टीम 7 विकेट खोकर 122 रन ही बना पाई। बेथ मूनी ने 20 गेंद पर 30 रन बनाए और सोफी लफ ने 30 गेंद पर 39 रनों की नाबाद पारी खेली। हालांकि उनकी टीम महज 5 रन से ये मुकाबला हार गई।

स्मृति मंधाना ने 25 गेंद पर 46 रनों की पारी खेली

दूसरे मुकाबले की अगर बात करें तो साउदर्न ब्रेव ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 100 गेंदों पर 8 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने सिर्फ 25 गेंद पर 10 चौके की मदद से 46 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। लोअर ऑर्डर में फ्रेया कैंप ने भी 16 गेंद पर 24 रन बनाए।

टार्गेट का पीछा करते हुए ओवल इनविसिबल्स की टीम 7 विकेट खोकर 141 रन ही बना पाई। लॉरेन विनफील्ड हिल ने 25 रन बनाए और मरिजाने कैप ने 9 गेंद पर 19 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इसके अलावा निचले क्रम में रयाना मैक्डोनल्ड गे ने 13 गेंद पर 19 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सकीं। साउदर्न ब्रेव की तरफ से डेनी वायट और जॉर्जिया एडम्स ने 2-2 विकेट चटकाए।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...