जेमिमा रॉड्रिग्स हुईं बुरी तरह फ्लॉप, स्मृति मंधाना की टीम से मिली एक और हार

WBBL - Melbourne Stars v Adelaide Strikers
जेमिमा रॉड्रिग्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा

द हंड्रेड वुमेंस कंपटीशन (The Hundred Womens Competition 2023) में रविवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में साउदर्न ब्रेव वुमेन ने नॉर्दन सुपरचार्जर्स वुमेन को 5 विकेट से हरा दिया। वहीं दूसरे मुकाबले में वेल्स फायर की टीम ने ओवल इनविसिबल्स के खिलाफ 3 विकेट से जीत हासिल की।

पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉर्दन सुपरचार्जर्स की टीम निर्धारित 100 गेंदों पर सिर्फ 108 रन ही बना पाई। मैरी केली ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 40 गेंद पर 39 रन बनाए। वहीं सलामी बल्लेबाज जेमिमा रॉड्रिग्स ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गईं। टीम लगातार विकेट गंवाती रही और इसी वजह से ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना। जॉर्जिया एडम्स ने 3 विकेट लिए।

स्मृति मंधाना ने 21 गेंद पर 19 रन बनाए

जवाब में इस टार्गेट को साउदर्न ब्रेव ने 87 गेंद पर ही 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने 21 गेंद पर 19 रन बनाए। वहीं डेनियल व्याट ने 20 रनों की पारी खेली। मिडिल ऑर्डर में माइया बुशीर ने 28 गेंद पर 31 रन बनाए और अपनी टीम को आसानी से टार्गेट तक पहुंचा दिया।

दूसरे मुकाबले में ओवल इनविसिबल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 98 गेंद पर सिर्फ 80 रन बनाकर सिमट गई। सलामी बल्लेबाज विनफील्ड हिल के अलावा कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाया। हिल ने 35 गेंद पर 42 रन बनाए लेकिन बाकी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी हासिल नहीं कर पाईं। यही वजह रही कि टीम सिर्फ 80 रन बनाकर ढेर हो गई। शबनम इस्माइल ने सिर्फ 12 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

इस टार्गेट को वेल्स फायर ने 80 गेंद पर 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। हालांकि टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी और दोनों ही सलामी बल्लेबाज बिना खाता खोले आउट हो गईं लेकिन मिडिल ऑर्डर में सोफिया डंकले ने 28 और जॉर्जिया एल्विश ने 33 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now