Create

स्मृति मंधाना हुईं फ्लॉप, दीप्ति शर्मा ने गेंदबाजी में किया कमाल

स्मृति मंधाना
स्मृति मंधाना

द हंड्रेड वुमेंस कंपटीशन में रविवार को कुल मिलाकर दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में ट्रेंट रॉकेट्स महिला टीम ने बर्मिंघम फोनिक्स को 11 रन से हरा दिया, वहीं दूसरे मुकाबले में साउदर्न ब्रेव ने लंदन स्प्रिट को 7 विकेट से हरा दिया।

ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए। सैमी ओ जॉनसन ने 21 गेंद पर 5 चौके की मदद से 29 रनों की पारी खेली। जबकि रसेल प्रीस्ट ने 18 रन बनाए। मिडिल ऑर्डर में कप्तान नताली सीवर ने भी बेहतरीन पारी खेली और 23 गेंद पर 3 चौके की मदद से 27 रन बनाए।

हालांकि इसके बावजूद ट्रेंट रॉकेट्स की टीम बड़े स्कोर की तरफ बढ़ती हुई नहीं दिख रही थी लेकिन हीथर ग्राहम ने अपनी धुआंधार पारी के जरिए टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया। उन्होंने 21 गेंद पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 44 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बर्मिंघम फोनिक्स की टीम नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाती रही। एवलिन जोन्स ने 9 गेंद पर 17 रन बनाए और शेफाली वर्मा ने 7 गेंद पर 3 चौके की मदद से 14 रनों की पारी खेली। कैटी मैक ने 24 रन बनाए। हालांकि कोई बड़ी पारी नहीं आने की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा।

दूसरे मुकाबले की अगर बात करें तो लंदन स्प्रिट पहले खेलते हुए सिर्फ 93 रन पर सिमट गई। सलामी बल्लेबाज टैमी ब्यूमोंट ने 45 गेंद पर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 34 रन बनाए। इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाई। यहां तक कि दहाई के आंकड़े तक भी कोई भी बल्लेबाज नहीं पहुंच सकी। दीप्ति शर्मा बिना खाता खोले आउट हो गईं।

स्मृति मंधाना सिर्फ 3 रन ही बना पाईं और दीप्ति शर्मा ने 2 विकेट लिए

जवाब में साउदर्न ब्रेव की टीम ने 3 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। स्मृति मंधाना सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गईं। लेकिन डेनियल व्याट ने 22 गेंद पर 21, सोफिया डंकले ने 19 गेंद पर 22 और स्टैफनी टेलर ने 32 गेंद पर 29 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। दीप्ति शर्मा ने सिर्फ 10 रन देकर 2 विकेट लिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment