Create

भारत की दीप्ति शर्मा हुईं फ्लॉप, रसेल प्रीस्ट ने खेली धुआंधार पारी

ट्रेंट रॉकेट्स की टीम ने एक जबरदस्त जीत हासिल की
ट्रेंट रॉकेट्स की टीम ने एक जबरदस्त जीत हासिल की

द हंड्रेड वुमेंस कंपटीशन ( The Hundred Womens Competition) के 10वें मुकाबले में ट्रेंट रॉकेट्स महिला टीम ने लंदन स्प्रिट वुमेंस टीम को 18 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए ट्रेंट रॉकेट्स की टीम ने निर्धारित 100 गेंदों पर 4 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लंदन स्प्रिट की टीम 7 विकेट खोकर 133 रन ही बना पाई।

ट्रेंट रॉकेट्स की कप्तान नताली सीवर ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया। विकेटकीपर बल्लेबाज रसेल प्रीस्ट और सैमी ओ जॉनसन की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए सिर्फ 67 गेंद पर 101 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। दोनों ही बल्लेबाजों ने बेहतरीन बैटिंग की।

रसेल प्रीस्ट ने 42 गेंद पर 76 रनों की जबरदस्त धुआंधार पारी खेली

सैमी ओ जॉनसन ने 34 गेंद पर 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 25 रनों की पारी खेली। वहीं रसेल प्रीस्ट ने 42 गेंद पर 10 चौके और 4 छक्के की मदद से 76 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इस शानदार शुरूआत का कप्तान नताली सीवर ने पूरा फायदा उठाया और 16 गेंद पर 32 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। ट्रेंट रॉकेट्स ने 4 विकेट पर 151 रन बनाए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए लंदन स्प्रिट की टीम ने 25 रन तक दो विकेट गंवा दिए। नाओमी दत्तानी 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गईं और टैमी ब्यूमोंट 12 गेंद पर 13 रन ही बना पाईं। मिडिल ऑर्डर में डींड्रा डॉटिन और कप्तान हीथर नाइट ने पारी को संभाला।

डींड्रा डॉटिन ने 19 गेंद पर 3 चौके 2 छक्के की मदद से 29 रनों की पारी खेली। वहीं हीथर नाइट ने 25 गेंद पर 3 चौके की मदद से 31 रन बनाए। भारत की दिग्गज बल्लेबाज दीप्ति शर्मा इस मुकाबले में फ्लॉप रहीं और दो गेंद पर सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गईं। निचले क्रम में डेनियल गिब्सन ने 12 गेंद पर नाबाद 18 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाईं। पूरी टीम 7 विकेट खोकर 133 रन ही बना पाई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment