Create

बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर मैनचेस्टर ओरिजिनल्स वुमेंस ने हासिल की शानदार जीत

Northern Superchargers Women v Manchester Originals Women - The Hundred
Northern Superchargers Women v Manchester Originals Women - The Hundred

द हंड्रेड वुमेंस कंपटीशन (The Hundred Womens Competition 2021) के 26वें मुकाबले में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने नॉर्दन सुपरचार्जर्स को 8 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने निर्धारित 100 गेंदों पर 5 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए। जवाब में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स वुमेंस ने 86 गेंद पर 2 विकेट खोकर 127 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की कप्तान केट क्रॉस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया जो बिल्कुल सही साबित हुआ। सिर्फ 16 रन तक ही नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने अपने 4 अहम विकेट गंवा दिए। कप्तान विनफील्ड हिल 2 और जेमिमा रॉड्रिग्स सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गईं।

54 रनों तक नॉर्दन सुपरचार्जर्स की टीम 5 विकेट गंवा चुकी थी और उनका एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा था। हालांकि लौरा वोलवार्ट ने जबरदस्त पारी खेलकर टीम को 126 के स्कोर तक पहुंचा दिया। उन्होंने 51 गेंद पर 10 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 75 रन बनाए। मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की तरफ से उनकी कप्तान केट क्रॉस ने जबरदस्त गेंदबाजी की और सिर्फ 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

केट क्रॉस
केट क्रॉस

लिजेल ली ने 68 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की शुरूआत काफी अच्छी रही। लिजेल ली और एमा लम्ब की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 27 गेंद पर 50 रनों की साझेदारी की। लिजेल ली ने 40 गेंद पर 13 चौके और 1 छक्के की मदद से 68 रनों की पारी खेली, जबकि एमा लम्ब ने 10 रन बनाए।

इसके बाद मिगुअन डी प्रीज ने 27 गेंद पर नाबाद 24 और कॉर्डेलिया ग्रिफिथ ने 9 गेंद पर नाबाद 13 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की 7 मैचों में ये सिर्फ दूसरी जीत है और वो प्वॉइंट्स टेबल में छठे पायदान पर हैं। वहीं नॉर्दन सुपरचार्जर्स तीसरे पायदान पर है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment