Create

गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत लंदन स्प्रिट की शानदार जीत, लीग चरण के मुकाबले हुए समाप्त

लंदन स्प्रिट की तरफ से 4 गेंदबाजों ने 2-2 विकेट लिए
लंदन स्प्रिट की तरफ से 4 गेंदबाजों ने 2-2 विकेट लिए

द हंड्रेड वुमेंस कंपटीशन (The Hundred Womens Competition 2021) के 32वें मुकाबले में लंदन स्प्रिट वुमेंस (London Spirit Women) ने वेल्स फायर वुमेंस (Welsh Fire Women) को 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए वेल्स फायर की टीम 100 गेंद पर 9 विकेट के नुकसान पर 95 रन ही बना पाई। जवाब में लंदन स्प्रिट ने इस लक्ष्य को सिर्फ 58 गेंद पर 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

लंदन स्प्रिट की कप्तान हीथर नाइट ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया जो बिल्कुल सही साबित हुआ। वेल्स फायर ने 50 रन तक ही अपने 5 विकेट गंवा दिए। जॉर्जिया रेडमेन के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाई। रेडमेन ने 28 गेंद पर 6 चौके की मदद से 35 रन बनाए। कप्तान सोफी लफ समेत शून्य के स्कोर पर आउट हो गईं। यही वजह रही कि पूरी टीम सिर्फ 95 रन ही बना पाई।

लंदन स्प्रिट ने की शानदार गेंदबाजी

लंदन स्प्रिट की तरफ से 4 गेंदबाजों ने 2-2 विकेट लिए। कप्तान हीथर नाइट के अलावा दीप्ति शर्मा, शार्लोट डीन और डेनियल गिब्सन ने भी 2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लंदन स्प्रिट ने भी 36 रन तक अपने 3 अहम विकेट गंवा दिए थे। हालांकि इसके बाद कप्तान हीथर नाइट और डेनियल गिब्सन ने बेहतरीन पारी खेल टीम को जीत दिला दी। हीथर नाइट ने 19 गेंद पर 7 चौके की मदद से नाबाद 34 रन बनाए और डेनियल गिब्सन ने भी 19 गेंद पर नाबाद 34 रनों की पारी खेली।

इसके साथ ही अब लीग चरण के मैचों का समापन हो गया है। लंदन स्प्रिट की टीम 8 मैचों में 4 जीत और 4 हार के साथ चौथे पायदान पर रही। वहीं वेल्स फायर 8 मैचों में 6 हार के साथ सबसे निचले पायदान पर रही। अब 20 अगस्त को ओवल इनविसिबल्स और बर्मिंघम फोनिक्स के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में जो भी टीम जीत हासिल करेगी उनका सामना 21 अगस्त को फाइनल में साउदर्न ब्रेव से होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment