Create

साउथ अफ्रीका की बल्लेबाज ने धुआंधार पारी खेल टीम को दिलाई जीत, बड़े टार्गेट को किया हासिल

Northern Superchargers Women v Manchester Originals Women - The Hundred
Northern Superchargers Women v Manchester Originals Women - The Hundred

द हंड्रेड वुमेंस कंपटीशन 2022 ( The Hundred Womens Competition 2022) के 13वें मुकाबले में नॉर्दन सुपरचार्जर्स वुमेंस ने मैनचेस्टर ओरिजिनल्स वुमेंस को 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने निर्धारित 100 गेंदों पर 3 विकेट के नुकसान पर 160 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने इस टार्गेट को 99 गेंद पर 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। लौरा वोलवार्ट को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की शुरूआत अच्छी रही। लिजेल ली और एमा लम्ब की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 39 गेंद पर 57 रनों की साझेदारी की। लिजेल ली ने 27 गेंद पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 40 रन बनाए। वहीं एमा लम्ब ने 14 गेंद पर 14 रनों की पारी खेली। मिडिल ऑर्डर में डियांड्रा डॉटिन ने जबरदस्त पारी खेली और सिर्फ 30 गेंद पर 5 चौके और 6 छक्के की मदद से 68 रनों की नाबाद पारी खेल टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया।

लौरा वोलवार्ट ने 90 रनों की नाबाद पारी खेली

टार्गेट का पीछा करने उतरी नॉर्दन सुपरचार्जर्स के लिए एलिसी हीली ने 18 गेंद पर 25 रन बनाए। वहीं लौरा वोलवार्ट ने एक छोर पर आखिर तक डटे रहकर अकेले दम पर टीम को जीत दिला दी। उन्होंने 49 गेंद पर 13 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 90 रनों की पारी खेल अपनी टीम को टार्गेट तक पहुंचा दिया। नॉर्दन सुपरचार्जर्स की चार मैचों में ये दूसरी जीत है और वो प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर हैं। वहीं मैनचेस्टर ओरिजनल्स की टीम इस मुकाबले में हार के साथ ही छठे पायदान पर खिसक गई है। उन्होंने अभी तक चार में से केवल एक ही मुकाबला जीता है। पहले नंबर पर बर्मिंघम फोनिक्स है जिन्होंने तीन में से तीनों मुकाबले जीते हैं। वहीं साउदर्न ब्रेव ने भी अपने तीनों मैचों में जीत हासिल की है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment