आशीष नेहरा की बड़ी प्रतिक्रिया, कहा इसमें कोई गारंटी नहीं कि जो खिलाड़ी सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे वो आईपीएल में भी बेहतर खेलेंगे

आशीष नेहरा
आशीष नेहरा

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आशीष नेहरा ने कहा है कि इसकी कोई गारंटी नहीं है कि जो खिलाड़ी कैरेबियन प्रीमियर लीग यानि सीपीएल में बेहतर प्रदर्शन करेंगे उनका प्रदर्शन आईपीएल में भी अच्छा रहेगा। हालांकि आशीष नेहरा ने ये जरुर कहा कि सीपीएल में खेलने वाले प्लेयर्स को फायदा जरुर मिलेगा।

आशीष नेहरा ने कहा कि किरोन पोलार्ड, राशिद खान और इमरान ताहिर जैसे प्लेयर्स को सीपीएल में खेलने का फायदा जरुर मिलेगा। क्योंकि उन्हें आईपीएल से पहले अच्छी-खासी मैच प्रैक्टिस मिल जाएगी। पिछले 5-6 महीनों के दौरान क्रिकेट पूरी तरह से बंद रहा ऐसे में ये मैच प्रैक्टिस उनके काफी काम आएगा।

ये भी पढ़ें: आईपीएल की तैयारियों के लिए चेन्नई पहुंचे एम एस धोनी, ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

आशीष नेहरा ने कहा कि सीपीएल में खेलने वाले प्लेयर्स ज्यादा बेहतर तरीके से ग्रूम होंगे। इसलिए आशीष नेहरा का मानना है कि आईपीएल से पहले सीपीएल में मैच प्रैक्टिस काफी फायदेमंद रहेगा।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में आशीष नेहरा ने कहा,

मैं यही कहना चाहुंगा कि जो भी प्लेयर सीपीएल में खेल रहे हैं, कोई गारंटी नहीं है कि वो आईपीएल में वही प्रदर्शन दोहराएंगे। हालांकि उन्हें दूसरे खिलाड़ियों की अपेक्षा फायदा जरुर होगा। अगर एक महीने क्रिकेट खेलने के बाद आप यूएई पहुंचते हैं तो निश्चित तौर पर उसका असर पड़ेगा। चाहें वो किरोन पोलार्ड हों, इमरान ताहिर हों या फिर राशिद खान हों।

आशीष नेहरा ने इमरान ताहिर को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आशीष नेहरा ने आगे कहा,

आज भी जब इमरान ताहिर विकेट लेते हैं तो वो एक 18-20 साल के खिलाड़ी की तरह सेलिब्रेट करते हैं। वो एक डेडिकेटेड प्लेयर हैं। एक निश्चित उम्र में जाकर जब आपको ज्यादा प्रैक्टिस का मौका मिलता है तो उसका काफी असर पड़ता है। इमरान ताहिर के लिए ये काफी अच्छा रहेगा कि वो सीपीएल के बाद आईपीएल खेलेंगे।

आपको बता दें कि आशीष नेहरा भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज रहे हैं और वो आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाजी कोच भी रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें: विदर्भ के तेज गेंदबाज आदित्य ठाकरे को आईपीएल में आरसीबी का नेट गेंदबाज चुना गया

Quick Links

App download animated image Get the free App now