COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ENGvIND: टी20 सीरीज में हार का असर वनडे में देखने को नहीं मिलेगा- इयोन मॉर्गन

28   //    10 Jul 2018, 09:49 IST

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-1 से शिकस्त झेलने के बाद इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन को उम्मीद है कि एकदिवसीय सीरीज में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि दोनों देशों के बीच एक शानदार सीरीज देखने को मिलने वाली है।

हिंदूुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार मॉर्गन ने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि एकदिवसीय सीरीज में टी20 में मिली हार का कोई असर नहीं देखने को मिलेगा। हमें बस उस चीज को याद करना है कि किस तरह हमने मेहनत करके बड़ी टीमों को हराया है और भारत भी उनमें से एक है।"

भले ही टी20 सीरीज में भारत बेहतर खेला, लेकिन इस बात को भी कोई नहीं भूल सकता कि 2015 विश्वकप के बाद से ही इंग्लैंड की टीम एकदिवसीय क्रिकेट में शानदार तरीके से खेल रही है और उन्होंने बड़ी-बड़ी टीमों को शिकस्त दी है। इयोन मॉर्गन को भी यह ही लगता है और इसी वजह से उन्हें उम्मीद है कि यह एक शानदार सीरीज होगी।

उनका कहना है, "हमें इस बात का अंदाजा है कि वो किस तरह की क्रिकेट खेलते हैं, भारत एक मजबूत टीम है और मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों देशों के बीच एक शानदार सीरीज देखने को मिलेगी।"

साल 2019 का विश्वकप इंग्लैंड में ही होना है, इसके अलावा विश्वकप को जीतने के लिए इंग्लैंड और भारत दोनों को ही प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इसी वजह से इस सीरीज का महत्व काफी बढ़ जाता है। दोनों ही टीमों की कोशिश इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करते हुए विश्वकप के लिए अपनी दावेदारी को और मजबूत करने पर होगी।

इंग्लैंड टीम एकदिवसीय सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली 5-0 की जीत की लय को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी, तो दूसरी तरफ भारतीय टीम भी पूरे आत्मविश्वास के साथ अच्छा करना चाहेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला 12 जुलाई को ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा।

Advertisement
Fetching more content...