Create

आज के खिलाड़ी एम एस धोनी को फॉलो करने लगे हैं, हार्दिक पांड्या समेत कई क्रिकेटर्स को लेकर आई प्रतिक्रिया

Nitesh
India Nets Session
एम एस धोनी कई खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के वर्तमान क्रिकेटर्स को लेकर पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम में जो वर्तमान जेनरेशन आ रही है वो सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर की बजाय एम एस धोनी को फॉलो कर रही है।

भारतीय टीम इस वक्त एशिया कप में हिस्सा ले रही है। इस दौरान हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव जैसे बड़े खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान तो सूर्यकुमार यादव ने हांगकांग के खिलाफ धुआंधार पारी खेल टीम को जीत दिलाई।

इन क्रिकेटरों को लेकर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से इंडियन टीम के ये खिलाड़ी खेलते हैं उससे पता चलता है कि ये एम एस धोनी को फॉलो करते हैं।

भारत के कुछ खिलाड़ी एम एस धोनी की राह पर चलना चाहते हैं - राशिद लतीफ

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'गेम अब बदल गया है। एक समय था कि जब खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग और यहां तक कि विराट कोहली को भी फॉलो करते थे। वे सभी इन दिग्गजों का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते थे। हालांकि इस भारतीय टीम में 3-4 ऐसे प्लेयर हैं जो उस ब्रीड को फॉलो नहीं करते हैं। वे इन प्लेयर्स का सम्मान तो करते हैं लेकिन फॉलो एम एस धोनी को करते हैं। हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव और यहां तक कि दीपक हूडा भी धोनी की ही तरह खेलना चाहते हैं।'

आपको बता दें कि एम एस धोनी भारत के बेस्ट फिनिशर साबित हुए। उन्होंने कई मैचों में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। इसके अलावा वो अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए भी मशहूर थे। पाकिस्तान के खिलाफ धुआंधार पारी के बाद हार्दिक पांड्या ने भी ये माना था कि वो धोनी से काफी ज्यादा प्रेरित हैं और उन्हें देखकर उन्होंने काफी कुछ सीखा है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment