पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने भारत के नंबर 4 की पोजिशन को लेकर दिया बड़ा बयान, इन दो बल्लेबाजों को खिलाने की बात कही

India West Indies Cricket
संजू सैमसन का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के नंबर 4 की पोजिशन को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रैड हॉज ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि टीम इंडिया के वो कौन-कौन से दो खिलाड़ी हैं जो इस समस्या का हल हो सकते हैं। ब्रैड हॉज के मुताबिक तिलक वर्मा और संजू सैमसन को इस पोजिशन पर आजमाया जा सकता है और ये प्लेयर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

वर्ल्ड कप 2023 में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं लेकिन टीम इंडिया के सामने चौथे नंबर की समस्या बरकरार है। श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और ऋषभ पंत के इंजरी की वजह से भारतीय टीम की समस्याएं बढ़ गई हैं। ऐसे में इस नंबर पर कौन खेलेगा ये सवाल सबके मन में चल रहा है। वर्ल्ड कप 2019 से पहले भी भारतीय टीम के सामने यही समस्या थी और अभी भी ये समस्या बरकरार है।

तिलक वर्मा एक बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं - ब्रैड हॉज

वहीं ब्रैड हॉज का मानना है कि इस पोजिशन पर संजू सैमसन और तिलक वर्मा को आजमाया जाना चाहिए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम चैनल के जरिए कहा,

अगर शुभमन गिल और रोहित शर्मा ओपनिंग करते हैं तो फिर संजू सैमसन को चौथे नंबर पर कीपर के तौर पर खिलाया जा सकता है। वो इस पोजिशन पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। केएल राहुल और श्रेयस अय्यर अगर फिट नहीं हुए और हमें इस टीम में कीपर की जरूरत है तो मुझे नहीं लगता है कि इशान किशन निचले क्रम में खेल सकते हैं। वो एक ओपनर हैं। अगर इशान किशन और रोहित शर्मा ओपन करते हैं तो फिर मैं चौथे नंबर पर तिलक वर्मा को जगह दूंगा। भले ही अभी तक तिलक ने एक भी वनडे इंटरनेशनल नहीं खेला है लेकिन जिस तरह से टी20 में अपनी शुरुआत की है उससे पता चलता है कि वो किसी भी परिस्थिति में बेहतरीन बल्लेबाजी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now