मैं सोचता रहता हूं कि कैसे बल्लेबाजी करनी है, टीम इंडिया में पहली बार चुने जाने को लेकर तिलक वर्मा ने दी प्रतिक्रिया

तिलक वर्मा ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है
तिलक वर्मा ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है

आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के प्रमुख बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने वेस्टइंडीज टूर के लिए भारतीय टीम में अपना चयन होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। तिलक वर्मा का चयन भारत की टी20 टीम में हुआ है और वो अपना डेब्यू कर सकते हैं। इसको लेकर उन्होंने कहा कि अपने सेलेक्शन से वो काफी खुश हैं और बस यही सोचते रहते हैं कि कैसे उन्हें बल्लेबाजी करनी है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत की टीम का ऐलान हो गया है। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में कई युवा खिलाड़ियों का चयन पहली बार टीम इंडिया की टी20 टीम में हुआ है, जिसमें तिलक वर्मा का नाम भी शामिल है। तिलक वर्मा ने आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया था और यही वजह है कि उन्हें टीम में शामिल किया गया है। उनके बल्ले से कई बेहतरीन धुआंधार पारियां निकली थीं।

मैं हर रात अपनी बल्लेबाजी के बारे में सोचता हूं - तिलक वर्मा

अब अपने सेलेक्शन को लेकर तिलक वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

मैं हर एक रात यही सोचता हूं कि मैं कैसे बल्लेबाजी कर सकता हूं। अगर किसी वर्ल्ड कप मैच में हमारे 40 या 50 रन पर चार या पांच विकेट गिर गए तो फिर वहां से टीम को कैसे आगे लेकर जाना है। इससे मुझे काफी मदद मिलती है।

आपको बता दें कि भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है और उसके लिए कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। सूर्यकुमार यादव को उप कप्तानी से नवाजा गया है। तेज गेंदबाजी विभाग में आवेश खान, मुकेश कुमार और उमरान मालिक का चयन हुआ है। बल्लेबाजी विभाग में शुभमन गिल, इशान किशन, तिलक वर्मा का चयन हुआ है तो स्पिन विभाग में अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, ओर रवि बिश्नोई के नाम पर मुहर लगी है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now