Create

शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर और हनुमा विहारी को इंडियन टीम से बाहर कर देना चाहिए, पूर्व क्रिकेटर का बयान

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill), मिडिल ऑर्डर बैटर हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। पूर्व क्रिकेटर करसन घावरी ने कहा है कि इन प्लेयर्स को टीम से बाहर कर देना चाहिए क्योंकि इनका परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है।

शुभमन गिल, हनुमा विहारी और शार्दुल ठाकुर तीनों ही प्लेयर इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट मैच का हिस्सा थे लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इन खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस काफी एवरेज रहा था और यही वजह है कि करसन घावरी इनको ड्रॉप करने की बात कह रहे हैं।

उनके मुताबिक इन खिलाड़ियों से आगे देखने का समय आ गया है। स्पोर्ट्सकीड़ा से खास बातचीत में उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से अब समय आ गया है कि हम हनुमा विहारी और शार्दुल ठाकुर से आगे बढ़ें। शुभमन गिल अच्छे प्लेयर हैं लेकिन उनके अंदर निरंतरता की कमी है।

सरफराज खान और सूर्यकुमार यादव को मिले टेस्ट टीम में मौका - करसन घावरी

करसन घावरी ने ये भी बताया कि किन प्लेयरों को टेस्ट टीम में शामिल करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा,

सरफराज खान और सूर्यकुमार यादव को जितना जल्द हो सके टेस्ट टीम में शामिल किया जाना चाहिए। ये इंडियन क्रिकेट के भविष्य के सितारे हैं। हमारी अगली टेस्ट सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ नवंबर में है। हमें उनके खिलाफ अपने बेस्ट खिलाड़ियों के साथ खेलना होगा।

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव सफेद गेंद की क्रिकेट में इंडियन टीम के लिए लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने शतक लगाया है। वहीं सरफराज खान आईपीएल में खेलने वाले सबसे युवा प्लेयर थे। वो भारत के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा ले चुके हैं। इसके अलावा रणजी ट्रॉफी में वो हर साल बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और लगातार नए रिकॉर्ड बना रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment