Create

लो स्कोर वाले मुकाबले में मदुरई पैंथर्स की शानदार जीत, गेंदबाजों ने किया कमाल 

Photo Credit - TNPL
Photo Credit - TNPL

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2021) के चौथे मुकाबले में मदुरई पैंथर्स ने डिंडीगुल ड्रैगन्स को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए डिंडीगुल ड्रैगन्स की टीम 18.5 ओवर में सिर्फ 96 रन पर सिमट गई। जवाब में मदुरई ने इस लक्ष्य को 15 ओवर में ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। जगदीशन कौशिक को उनके ऑलराउंडर प्रदर्शन ( 3 विकेट और 31 रन) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मदुरई पैंथर्स के कप्तान एन एस चतुर्वेद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया जो बिल्कुल सही साबित हुआ। महज 40 रन तक ही डिंडीगुल ड्रैगन्स ने अपने 4 अहम विकेट गंवा दिए। हरि निशांत ने 24 गेंद पर 19 रनों की पारी खेली। वहीं अरुण ने 7 और कप्तान श्रीनिवासन सिर्फ 5 रन ही बना सके।

मिडिल ऑर्डर में विकेटकीपर बल्लेबाज मणि भारती ने 23 गेंद पर 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 26 रनों की पारी खेली। वहीं मणि भारती ने 23 गेंद पर 26 रन बनाए। इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। नतीजा ये हुआ कि पूरी टीम 18.5 ओवर में ही 96 रन पर सिमट गई। मदुरई की तरफ से जगदीशन कौशिक और रोहित रामलिंगम ने 3-3 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मदुरई की टीम को पहला झटका 4 रन के स्कोर पर ही लग गया। सलामी बल्लेबाज के राजकुमार सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। अरुण कार्तिक 22 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। वहीं बी अनिरुद्ध सीता राम सिर्फ 4 रन ही बना सके।

जगदीशन कौशिक ने बल्लेबाजी में भी किया कमाल

मिडिल ऑर्डर में कप्तान एनएस चतुर्वेद ने 17 गेंद पर 1 चौके की मदद से नाबाद 18 रन बनाए। जगदीशन कौशिक ने गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 26 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 31 रनों की नाबाद पारी खेली। मदुरई ने महज 15 ओवर में ही आसानी से जीत हासिल कर ली।

प्वॉइंट्स टेबल की अगर बात करें तों मदुरई और रूबी ट्रिची वॉरियर्स ने अभी तक खेले गए मुकाबलों में जीत हासिल की है। रूबी ट्रिची की टीम पहले पायदान पर है जबकि मदुरई की टीम दूसरे पायदान पर है।

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment