Create

अमित सात्विक की धुआंधार पारी की बदौलत रूबी ट्रिची ने हासिल की शानदार जीत

Photo Credit -TNPL
Photo Credit -TNPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के तीसरे मुकाबले में रूबी ट्रिची वॉरियर्स ने नेल्लई रॉयल किंग्स को 74 रन से बुरी तरह हरा दिया। पहले खेलते हुए रूबी ट्रिची वॉरियर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए, जवाब में नेल्लई रॉयल किंग्स की टीम 13.4 ओवर में 77 रन पर ही सिमट गई। अमित सात्विक को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

नेल्लई रॉयल किंग्स के कप्तान बाबा अपराजित ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए रूबी ट्रिची वॉरियर्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही और महज 15 रन के स्कोर पर ही उन्हें दो बड़े झटके लग गए। के मुकुंद 1 और निधीश राजगोपाल बिना खाता खोले आउट हो गए।

अमित सात्विक ने 71 रनों की शानदार पारी खेली

इसके बाद अमित सात्विक और आदित्य गणेश ने तीसरे विकेट के लिए 90 रनों की शानदार साझेदारी की। आदित्य गणेश ने 36 गेंद पर 2 चौके की मदद से 33 रन बनाए और अमित सात्विक ने 52 गेंद पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 71 रनों की धुआंधार पारी खेली। एंटोनी दास 20 गेंद पर 1 चौके और 3 छक्के की मदद से 35 रन बनाकर नाबाद रहे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेल्लई रॉयल किंग्स की शुरूआत काफी खराब रही। महज 12 रन तक ही टीम ने अपने 5 विकेट गंवा दिए। श्री निंरजन 4 रन ही बना पाए और कप्तान बाबा अपराजित भी सिर्फ 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। प्रदोष रंजन पॉल और मोहन अभिनव अपना खाता भी नहीं खोल पाए।

मिडिल ऑर्डर में बाबा इंद्रजीत और संजय यादव ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने छठे विकेट के लिए 63 रनों की साझेदारी की। जब लगा कि ये दोनों टीम को आखिर तक ले जाएंगे तभी एक बार फिर विकेटों का पतन शुरू हो गया और पूरी टीम 75/6 से 77 रन तक ऑल आउट हो गई। टीम ने आखिरी चार विकेट सिर्फ दो रन के अंतराल में गंवा दिए। बाबा इंद्रजीत ने 32 और संजय यादव ने 28 रन बनाए। इस तरह से नेल्लई रॉयल किंग्स को इस मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...