मुरली विजय की धुआंधार पारी गई बेकार, टीम को मिली हार

मुरली विजय की पारी टीम के काम नहीं आ पाई
मुरली विजय की पारी टीम के काम नहीं आ पाई

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में नेल्लाई रॉयल किंग्स ने आईड्रीम तिरुपुर तमिजांस को 6 विकेट से हरा दिया। दूसरे मैच में लाइक कोवई किंग्स ने रूबी त्रिची वॉरियर्स को 5 विकेट से पराजित कर दिया।

पहले मैच में नेल्लाई रॉयल किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। एस अरविन्द और सिद्धार्थ के रूप में दोनों ओपनर तिरुपुर ने जल्दी गंवा दिए। यह सिलसिला बाद में भी चलता ही रहा। मान बाफना ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने क्रीज पर कुछ देर टिककर बल्लेबाजी की और 37 रनों की पारी खेली। तिरुपुर की टीम 8 विकेट पर 117 रन बना पाई। जवाब में खेलते हुए नेल्लाई के लिए स्कोर काफी आसान दिखा। बाबा अपराजित ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंद में 63 रनों की पारी खेली। सूर्यप्रकाश ने भी 28 रनों की पारी खेली। इस तरह नेल्लाई रॉयल किंग्स ने सोलहवें ओवर में 4 विकेट पर 121 रन बनाकर मैच जीत लिया।

दूसरे मुकाबले में लाइका कोवई किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। रूबी त्रिची की टीम चारों खाने चित नज़र आई। एक के बाद एक बल्लेबाज आउट होते चले गए। सिर्फ मुरली विजय ही ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने 35 गेंद में 61 रन बनाए। पूरी टीम 3 गेंद शेष रहते 135 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए कोवई किंग्स ने 17 ओवर में 5 विकेट पर 138 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। गंगा श्रीधर और साईं सुदर्शन ने 27-27 रनों की पारियां खेली। शाहरुख़ खान 24 रन बनाकर नाबाद रहे।

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now