भारतीय टीम का दिग्गज खिलाड़ी फ्लॉप, टीम को मिली जीत

मुरली विजय का बल्ला इस मैच में नहीं चला (क्रेडिट - ESPNCricinfo)
मुरली विजय का बल्ला इस मैच में नहीं चला (क्रेडिट - ESPNCricinfo)

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के दूसरे मुकाबले में डिंडीगुल ड्रेगंस को रूबी ट्रिची वॉरियर्स ने 8 विकेट के बड़े अंतर से पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डिंडीगुल ने 8 विकेट के नुकसान पर 144 रनों का स्कोर हासिल किया। जवाब में खेलते हुए रूबी ट्रिची वॉरियर्स ने 2 विकेट पर 147 रन बनाते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया।

रूबी ट्रिची ने टॉस जीतकर डिंडीगुल को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। उनका यह निर्णय सही भी साबित हुआ। ओपनर प्रदीप 1 रन बनाकर चलते बने। हरी निशांत ने तेजी से खेलते हुए 15 गेंद में 25 रनों की पारी खेली। मनी भारती और विशाल वैद्य ने भी क्रमशः 18 और 16 रनों का योगदान दिया। निचले क्रम से मोनीश और विग्नेश ने क्रमशः 24 और 32 रनों की पारी खेलते हुए टीम का स्कोर 8 विकेट पर 144 रनों तक पहुँचाया। रूबी ट्रिची के लिए अजय कृष्णा और राहिल ने 2-2 विकेट हासिल किये।

जवाब में खेलते हुए रूबी ट्रिची ने अमित सात्विक का विकेट गंवाया, वह 20 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी मुरली विजय का विकेट भी गंवा दिया। वह महज 8 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे गए। यहाँ से निधीश राजगोपाल और आदित्य गणेश ने पारी को संभाल लिया। दोनों ने ने केवल तेज बल्लेबाजी की, बल्कि कोई अन्य विकेट भी नहीं गिरने दिया। राजगोपाल 64 और गणेश 37 रन बनाकर नाबाद लौटे। रूबी ट्रिची ने 19 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाते हुए मुकाबला जीत लिया।

Edited by Naveen Sharma