Create
Notifications

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज का तूफानी अर्धशतक गया बेकार, शाहरुख़ खान ने आखिरी ओवर में दिलाई टीम को जीत 

संजय यादव ने तेज अर्धशतक लगाया
संजय यादव ने तेज अर्धशतक लगाया
reaction-emoji reaction-emoji
Prashant Kumar

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2022) के 26वें मैच में लाइका कोवई किंग्स ने नेल्लई रॉयल किंग्स के खिलाफ 5 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए कोवई किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 177 रन का स्कोर बनाया। जवाब में नेल्लई रॉयल किंग्स पूरे ओवर खेलते हुए 172 रन ही बना पाई और मैच हार गई। सुरेश कुमार को शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

टॉस जीतकर लाइका कोवई किंग्स ने पहले बल्लेबाजी चुनी और उनकी शुरुआत जबरदस्त रही। गंगा श्रीधर राजू और सुरेश कुमार की ओपनिंग जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 117 रन जोड़े। श्रीधर 48 रन बनाकर आउट हुए। सुरेश ने 48 गेंदों में सात चौके और तीन छक्के लगाते हुए 75 रनों की पारी खेली। साई सुदर्शन ने भी 18 गेंदों में 35 रन बनाये। कप्तान शाहरुख़ खान फ्लॉप रहे और छह गेंदों में महज 3 रन बनाकर आउट हो गए। इस तरह टीम ने 177/4 का स्कोर बनाया। नेल्लई रॉयल किंग्स के तीन गेंदबाजों ने एक-एक विकेट हासिल किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेल्लई की शुरुआत खराब रही और श्री निरंजन महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरे विकेट के लिए सूर्यप्रकाश और बाबा अपराजित ने 69 रन जोड़े। सूर्यप्रकाश 33 गेंदों में 45 रन बनाकर आउट हुए। अपराजित भी 37 रन बनाकर पवेलियन लौटे। यहाँ से संजय यादव ने जिम्मा उठाया और एक बार फिर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और मैच को आखिरी ओवर में पहुंचा दिया। अंतिम ओवर में नेल्लई को जीत के लिए 9 रनों की दरकार थी लेकिन गेंदबाजी करने आये शाहरुख़ ने ओवर की दूसरी ही गेंद पर संजय को 54 रन के निजी स्कोर पर चलता किया। उन्होंने ओवर में एक और विकेट चटकाया और महज तीन रन खर्च करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Fetching more content...