Create
Notifications

शाहरुख़ खान ने तूफानी पारी खेल टीम को फाइनल में पहुँचाया

उन्होंने धुआंधार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर टीम को जिताया
उन्होंने धुआंधार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर टीम को जिताया
reaction-emoji
निरंजन

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के दूसरे क्वालीफायर मैच में लाइका कोवई किंग्स ने 2 विकेट से जीत दर्ज करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। नेल्लाई रॉयल किंग्स को मैच में हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए नेल्लाई रॉयल किंग्स ने 6 विकेट पर 208 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए लाइका कोवई किंग्स ने 8 विकेट पर 209 रन बनाते हुए जीत हासिल की।

लाइका कोवई किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। नेल्लाई के ओपनर श्री निरंजन 34 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद सूर्यप्रकाश भी 25 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। बाबा अपराजित ने 44 रन की पारी खेली लेकिन संजय यादव ने तूफानी खेल का प्रदर्शन करते हुए 26 गेंद में 55 रनों की पारी खेली। उनके अलावा अजितेश के बल्ले से भी 38 रनों की पारी देखने को मिली। इस तरह नेल्लाई रॉयल किंग्स ने 6 विकेट पर 208 रन बनाए। लाइका कोवई किंग्स के लिए अभिषेक तंवर और मनीष रवि ने 2-2 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए लाइका ने ओपनर सुरेश कुमार और श्रीधर राजू के विकेट गंवाए। दोनों क्रमशः 21 और 28 रन बनाकर आउट हुए। साई सुदर्शन ने 33 गेंद में 53 रनों की पारी खेली। इस बीच शाहरुख़ खान ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में ही नाबाद 58 रन बनाते हुए टीम को 200 के पार पहुंचाया। अभिषेक तंवर ने भी 23 रनों की पारी खेली। इस तरह लाइका कोवई किंग्स 8 विकेट पर 209 रन बनाकार जीत दर्ज करने में सफल रही।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...