Create
Notifications

वरुण चक्रवर्ती की बेहतरीन गेंदबाजी, टीम को भी मिली जीत

वरुण चक्रवर्ती ने मुकाबले में 2 विकेट हासिल किये
वरुण चक्रवर्ती ने मुकाबले में 2 विकेट हासिल किये
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में आज डबल हेडर था। पहले मुकाबले में चेपॉक सुपर गिल्लिज को मदुरई पैंथर्स ने 4 विकेट से पराजित कर दिया। दूसरे मुकाबले में नेल्लाई रॉयल किंग्स ने सैलम सपार्टन्स को 5 विकेट के अंतर से पराजित कर दिया।

पहले मैच में मदुरई ने टॉस जीतकर चेपॉक को पहले बैटिंग करने के लिए बुलाया। उनकी शुरुआत खराब रही। कौशिक गांधी सबसे पहले 1 रन बनाकर चलते बने। यह विकेट पतन लगातार जारी रहा। ससिदेव ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिनके बल्ले से 58 रनों की पारी आई। निचले क्रम से हरीश कुमार ने नाबाद 39 रन बनाकर चेपॉक को 8 विकेट पर 135 रनों के स्कोर तक पहुँचाया। मदुरई के लिए भारतीय गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने 2 विकेट झटके। जवाब में खेलते हुए मदुरई ने 11 गेंद शेष रहते मैच को 4 विकेट से जीत लिया। सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बालचंदर अनिरुद्ध रहे। वह 41 गेंद में 58 रन बनाकर नाबाद रहे। के राजकुमार ने भी 19 रन की पारी खेली।

दूसरे मैच में नेल्लाई रॉयल किंग्स ने टॉस जीतकर सैलम को बैटिंग करने के लिए बुलाया। खराब शुरुआत के बाद भी सैलम की टीम सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में सफल रही। आर केविन ने 48 और फेरारियो ने नाबाद 60 रनों की पारी खेली। इस तरह सैलम ने 7 विकेट पर 149 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए नेल्लाई रॉयल ने 18वें ओवर में 5 विकेट पर 152 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। अजितेश ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 25 गेंदों में ही नाबाद 48 रनों की पारी खेली। बाबा अपराजित ने 32 रन बनाए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Fetching more content...