दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन की टीमों को मिली हार

दिनेश कार्तिक बल्ले से खास नहीं कर पाए (सांकेतिक फोटो)
दिनेश कार्तिक बल्ले से खास नहीं कर पाए (सांकेतिक फोटो)

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में लाइका कोवई किंग्स ने आईड्रीम तिरुपुर तमिजांस को 9 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। दूसरे मुकाबले में चेपॉक सुपर गिल्लिज ने डिंडीगुल ड्रेगंस की टीम को 5 विकेट से पराजित कर दिया।

पहले मैच में लाइका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन तिरुपुर के ओपनर बल्लेबाजों ने बेहतरीन 62 रन जोड़े। अरविन्द 27 और अनिरुद्ध 39 रन बनाकर आउट हो गए। दिनेश कार्तिक ज्यादा नहीं कर पाए और 16 गेंद में 21 रन बनाकर आउट हो गए। कुछ अन्य विकेट भी गिरे और तिरुपुर की टीम 7 विकेट पर 157 रनों का स्कोर हासिल कर पाई। लाइका कोवई के लिए बालू सूर्या ने 3 विकेट झटके। जवाबी पारी में खेलते हुए लाइका ने 1 विकेट पर 158 रन बनाकर मैच जीत लिया। सुरेश कुमार ने नाबाद 83 और साई सुदर्शन ने 68 रनों की पारी खेली।

दूसरे मैच में चेपॉक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। डिंडीगुल की खराब शुरुआत रही। तीन बल्लेबाज महज 15 रन के कुल स्कोर पर ही आउट हो गए। रविचंद्रन अश्विन ने 25 रन बनाए। आर विवेक ने नाबाद 61 रनों की पारी खेली। वहीँ मनी भारती ने भी 37 रनों की पारी खेली। इस तरह डिंडीगुल ने 5 विकेट पर 138 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए चेपॉक ने चार गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 139 रन बनाकर मैच जीत लिया। कौशिक गांधी ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए।

Edited by Naveen Sharma