Create
Notifications

छह हार के बाद बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी की कप्तानी वाली टीम को मिली पहली जीत, मदुरई ने भी दर्ज की जीत 

मुरुगन अश्विन की टीम को पहली जीत मिली  (PIC - Twitter)
मुरुगन अश्विन की टीम को पहली जीत मिली (PIC - Twitter)
reaction-emoji
Prashant Kumar

TNPL 2022 में रविवार को दो मुकाबले खेले गए। टूर्नामेंट के 27वें मुकाबले में मदुरई पैंथर्स ने रूबी त्रिची वारियर्स को 36 रनों से हराया। वहीं 28वें मुकाबले में सैलम सपार्टन्स ने डिंडीगुल ड्रैगन्स को 18 रनों से हराते हुए टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मदुरई पैंथर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 136 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम के लिए बालचंदर अनिरुद्ध ने सर्वाधिक 34 रनों का योगदान दिया। वहीं आदित्य ने 26 और सनी संधू ने नाबाद 24 रनों की पारी खेली। पोइयामोझी ने अपनी टीम के लिए सर्वाधिक दो विकेट हासिल किये। लक्ष्य का पीछा करते हुए रूबी त्रिची वारियर्स को 44 रनों की शानदार शुरुआत मिली। संतोष शिव ने 31 और अमित सात्विक ने 23 रन का योगदान दिया। इन दोनों के आउट होने के बाद एक के बाद एक विकेटों का सिलसिला जारी रहा और अंत में पूरी टीम 18.4 ओवर में 100 रन बनाकर आउट हो गई। मदुरई के लिए जगथीसान कौशिक ने सबसे ज्यादा चार विकेट अपने नाम किये।

दूसरे मुकाबले में सैलम सपार्टन्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। टीम के लिए कोई भी बल्लेबाज ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल पाया और लगातार विकेट गिरते रहे। फेरारियो ने अच्छी बल्लेबाजी की और सर्वाधिक 38 रनों का योगदान दिया। प्रणव कुमार ने भी 15 गेंदों में नाबाद 23 रन बनाये और अपनी टीम के स्कोर को 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 124 तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की। लक्ष्य का पीछा करते हुए डिंडीगुल ड्रैगन्स के लिए विमल खुमार ने सर्वाधिक 43 रन बनाये। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया और टीम पूरे ओवर खेलने के बावजूद 9 विकेट पर 106 रन बनाकर मैच हर गई।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...