Create
Notifications

मुरुगन अश्विन की टीम को मिली हार, शाहरुख़ खान की टीम जीती

लीग में आज डबल हेडर मैचों का दिन था
लीग में आज डबल हेडर मैचों का दिन था
reaction-emoji
Naveen Sharma

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में आज दो मैच खेले गए। पहले मैच में लाइका कोवई किंग्स ने सैलम सपार्टन्स को 8 विकेट से हराया। दूसरे मुकाबले में चेपॉक सुपर गिल्लिज ने रूबी त्रिची वॉरियर्स को 44 रनों से पराजित कर दिया।

पहले मुकाबले में लाइका कोवई किंग्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। सैलम स्पार्टन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जफर जमाल का विकेट गंवा दिया। इसके बाद कुछ और भी विकेट गिरे और लगातार यह सिलसला जारी रहा। गोपीनाथ ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए। उनके अलावा मुरुगन अश्विन ने 31 और प्रणव कुमार ने 32 रन बनाए। इस तरह सैलम ने 9 विकेट पर 146 रन बनाए। अभिषेक तंवर और सूर्या ने लाइका के लिए 3-3 विकेट झटके। जवाब में खेलते हुए लाइका ने गंगा श्रीधर राजू का विकेट जल्दी गंवा दिया। वह 13 रन बनाकर आउट हो गए। सुरेश कुमार ने 64 और सुदर्शन ने नाबाद 56 रन बनाते हुए टीम को 17वें ओवर में 2 विकेट पर 149 रन बनाते हुए जीत दिलाई।

दूसरे मैच में रूबी त्रिची वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। चेपॉक ने कौशिक गांधी के रूप में पहला विकेट गंवाया। वह 19 रन बनाकर चलते बने। उनके बाद जगदीसन भी 15 रन बनाकर आउट हुए। राधाकृष्णन और ससिदेव ने बेहतरीन बल्लेबाज करते हुए क्रमशः 81 और 65 रन बनाए। इस तरह चेपॉक ने 8 विकेट पर 203 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए रूबी त्रिची के लिए अमित सात्विक और संतोष शिव ने बेहतरीन बैटिंग की। दोनों ने क्रमशः 33 और 59 रनों की पारियां खेली। आदित्य गणेश ने भी 28 रन बनाए। अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप हो गए। रूबी त्रिची की टीम 6 विकेट पर 159 रन बना पाई और मैच हार गई।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...