Create

मुरली विजय ने 12 छक्के जड़ बनाया शतक लेकिन टीम को मिली हार 

मुरली विजय ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
मुरली विजय ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के 19वें मुकाबले में नेल्लाई रॉयल किंग्स ने रूबी त्रिची वॉरियर्स को 66 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। पहले खेलते हुए नेल्लाई रॉयल किंग्स ने 2 विकेट पर 236 रन बनाए। जवाब में त्रिची वॉरियर्स की टीम 7 विकेट पर 170 रन बना पाई।

रूबी त्रिची वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। यह निर्णय उस समय सही साबित हुआ जब नेल्लाई रॉयल किंग्स के श्री निरंजन 5 रन बनाकर आउट हो गए। कुछ ही देर बाद सूर्यप्रकाश भी 18 रन बनाकर चलते बने। यहाँ से असली गेम शुरू हुआ। मुंबई इंडियंस में रह चुके संजय यादव ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 55 गेंद में नाबाद 103 रन की पारी खेली। उन्होंने 6 चौके और 9 छक्के जमाए। उनके साथ बाबा अपराजित ने भी हाथ दिखाए और तेज बैटिंग करते हुए 48 गेंद में नाबाद 92 रन बनाए। इस तरह नेल्लाई रॉयल किंग्स ने 2 विकेट पर 236 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

जवाब में खेलते हुए रूबी त्रिची की शुरुआत खराब रही और संतोष शिव के रूप में उन्होंने अपना पहला विकेट गंवा दिया। वह 9 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद अमित सात्विक ने खाता भी नहीं खोला और चलते बने। यहाँ से लगातार इस टीम के विकेट गिरते चले गए। हालांकि मुरली विजय ने एक छोर पर टिककर धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। वह शतक जड़ने में सफल रहे और 66 गेंद में 121 रन बनाकर आउट हुए। मुरली विजय ने 7 चौके और 12 छक्के जमाए लेकिन उनकी टीम 7 विकेट पर 170 रन का स्कोर ही हासिल कर पाई। नेल्लाई रॉयल किंग्स के लिए ईस्वरन और बाबा अपराजित ने 2-2 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment