Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की 10 बड़ी खबरें : 10 जनवरी 2017

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018

सैम बिलिंग्स की बेहतरीन पारी की बदौलत इंग्लैंड ने भारत 'A' को हराया भारत दौरे पर आई इंग्लैंड ने भारत 'A' के खिलाफ खले गए अभ्यास मैच में 305 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 3 विकेट से जीत दर्ज कर ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह का कप्तान के रूप में यह अंतिम मैच था।


रणजी ट्रॉफी फाइनल : गुजरात के खिलाफ पहले दिन मुंबई 228 रन पर ऑल आउट इंदौर में चल रहे रणजी सीजन के फाइनल मुक़ाबले के पहले दिन मुंबई की टीम को गुजरात ने कम स्कोर पर रोकने में कामयाबी हासिल कर ली। मुंबई का एक बल्लेबाज ही अर्धशतकीय पारी खेल पाया।
पाकिस्तान ने अभ्यास मैच में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश को 196 रनों के बड़े अंतर से हराया टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से बुरी तरह शिकस्त झेलने वाली पाक टीम ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सामने विशाल स्कोर की चुनौती राखी और उसके गेंदबाजों ने शानदार खेल दिखाते हुए टीम को भारी जीत दर्ज कराई।
जो रूट ने अपनी ऑल टाइम इलेवन में सचिन तेंदुलकर एवं विराट कोहली को चुना

इंग्लैंड के शानदार खिलाड़ी जो रूट ने अपनी ऑल टाइम इलेवन में सचिन तेंदुलकर को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिएचुना। विराट कोहली इस टीम में दूसरे भारतीय हैं। एलिस्टर कुक को टीम का कप्तान बनाया चुना गया।


वीरेंदर सहवाग ने अपने मज़ाकिया ट्वीट्स से प्राप्त किए हैं 30 लाख रूपये मैदान पर विस्फोटक बल्लेबाजी कर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ट्विटर पर भी मनोरंजन करते रहते है। छह महीने में ट्विटर से प्राप्त पैसों के बारे में सहवाग ने खुलासा किया।
एडम ज़म्पा को गेंदबाज़ी करता देखकर अनिल कुंबले की याद ताज़ा हो जाती है: माइकल हसी पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइकल हसी ने पूर्व भारतीय कप्तान और लेग स्पिनर अनिल कुंबले को याद करते हुए कंगारू टीम के स्पिनर एडम जंपा में उनकी छवि नजर आने की बात कही।
पहले अभ्यास मैच में मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में फैंस के लिए एंट्री हुई बिलकुल फ्री इंग्लैंड के खिलाफ भारत ‘A’ के अभ्यास मैच को ध्यान में रखते हुए दर्शकों के लिए प्रवेश निःशुल्क कर दिया गया। महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी के रूप में यह अंतिम मैच होने की वजह से ऐसा किया गया।
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए दक्षिण अफ़्रीकी टी20 टीम की घोषणा टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका से शिकस्त झेल चुकी श्रीलंकाई टीम अब टी20 में दो-दो हाथ करते हुए नजर आएगी। 
Published 10 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now