Create
Notifications

ये कहना काफी मुश्किल है कि अगले पांच साल तक मैं खेल पाऊंगा या नहीं, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज का बयान 

South Africa v India - 3rd Test
South Africa v India - 3rd Test
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने अपने फ्यूचर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस बात को लेकर आशंका जाहिर की है कि वो 100 टेस्ट मैच खेल पाएंगे। उमेश यादव के मुताबिक उन्हें नहीं पता है कि वो अगले पांच साल तक खेल पाएंगे या नहीं।

आईपीएल के 15वें सीजन में उमेश यादव का परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रहा। केकेआर टीम ने इस गेंदबाज पर दांव लगाते हुए दो करोड़ के बेस प्राइज में उन्हें खरीदा था और उनका ये निर्णय सही साबित हुआ। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 12 मैचों में 21.19 की औसत से 16 विकेट अपने नाम किये। इस दौरान इनका इकॉनमी रेट 7.06 का रहा। 15वें सीजन में उमेश ने दो बार मैन ऑफ़ द मैच का अवॉर्ड भी जीता। इससे पता चलता है कि उमेश यादव ने फॉर्म में वापसी कर ली है।

उमेश यादव ने 100 टेस्ट मैच खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

उमेश यादव को इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में होने वाले टेस्ट मुकाबले के लिए भारतीय टीम में भी चुना गया है। जब उनसे 100 टेस्ट मैच खेलने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो एक समय में एक ही कदम उठा रहे हैं और ये सबकुछ उनके फिटनेस पर डिपेंड करता है।

इंद्रानिल बसु के साथ उनके यू-ट्यूब चैनल एसजीटीवी पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

ये कहना काफी मुश्किल होगा कि मैं अगले पांच साल तक खेलूंगा या नहीं। मैं हर एक बीतते साल के साथ अपने छोटे-छोटे लक्ष्य की तरफ ध्यान दे रहा हूं। अभी मैं 33 साल का हूं और जब 36 साल का हो जाऊंगा तब देखूंगा कि मेरी बॉडी कैसे रिएक्ट करती है। अगर मैं चोटिल ना हुआ तो आगे खेलता रहूंगा। क्योंकि जब एक बार आप इंजरी का शिकार हो जाते हैं तो फिर रिकवरी प्रोसेस के बारे में सोचने लगते हैं। इस वक्त मैं केवल अच्छी क्रिकेट खेलने के बारे में सोच रहा हूं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...