CSK के लिए अच्छा रहा कि वो ट्रैविस हेड को नहीं खरीद पाए...पूर्व ओपनर ने बताई बड़ी वजह

India v Australia - T20I Series: Game 5
India v Australia - T20I Series: Game 5

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम (CSK) आईपीएल 2024 (IPL) के ऑक्शन के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रैविस हेड (Travis Head) को नहीं खरीद पाई थी। टीम ने ट्रैविस हेड के लिए बोली लगाई थी लेकिन हासिल नहीं कर पाए थे। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सीएसके के लिए ये काफी अच्छा हुआ कि वो ट्रैविस हेड को हासिल नहीं कर पाए, क्योंकि उनका टीम में कोई यूज नहीं रह जाता।

ट्रैविस हेड के लिए आईपीएल ऑक्शन के दौरान कई टीमों ने दिलचस्पी दिखाई थी। उन्होंने वर्ल्ड कप फाइनल में जिस तरह से शतक लगाया था, उसके बाद उनकी अहमियत काफी बढ़ गई थी। सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्रैविस हेड को 6 करोड़ 80 लाख की रकम में खरीदा था। सीएसके ने भी बोली लगाई थी लेकिन बाद में अपने कदम वापस खींच लिए थे।

ट्रैविस हेड का कोई यूज नहीं था - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने सीएसके के ट्रैविस हेड को ना खरीद पाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये टीम ट्रैविस हेड को खरीदने के लिए जा रही थी और हम थोड़ा हैरान थे। सीएसके शायद ट्रैविस हेड को मोईन अली के रिप्लेसमेंट के तौर पर ला रही थी। अगर आप मुझसे पूछें तो उनका कोई यूज नहीं था। वो मोईन अली के लाइक टू लाइक रिप्लेसमेंट नहीं थे। डेवोन कॉनवे ओपन करते हैं और ट्रैविस हेड भी ओपन करते हैं। अगर आप ट्रैविस हेड को मिडिल ऑर्डर में भेजते तो फिर वो रन नहीं बना पाते। इसलिए अच्छा रहा कि आप उन्हें नहीं ले पाए। हैदराबाद ने उन्हें लिया और सीएसके ने इसके बाद सिर्फ एक करोड़ 80 लाख में रचिन रविंद्र को हासिल कर लिया।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक रचिन रविंद्र सीएसके के लिए डेवोन कॉनवे का एकदम सही बैकअप हो सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment