Create

ट्रेंट बोल्ट को मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल किया गया

ट्रेंट बोल्ट आईपीएल में भी मुंबई के लिए खेल चुके हैं
ट्रेंट बोल्ट आईपीएल में भी मुंबई के लिए खेल चुके हैं

यूएई टी20 लीग में ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को जॉइन किया है। उनको इस टीम में शामिल किया गया है। यूएई टी20 लीग में मुंबई इंडियंस का नाम MI एमिरेट्स रखा गया है। वह इस फ्रेंचाइजी द्वारा साइन किये जाने वाले 14 खिलाड़ियों में से एक हैं। अगले साल टूर्नामेंट का पहला सीजन खेला जाना है।

किरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन उन 14 में शामिल हैं, जिन्हें आयोजकों ने जनवरी-फरवरी में होने वाले लीग के उद्घाटन संस्करण के लिए सीधे शामिल होने की अनुमति दी है।

रियालंस जियो के चैयरमैन आकाश अम्बानी ने कहा कि हमें खुशी है कि हमारे प्रमुख स्तंभों में से एक किरोन पोलार्ड, MI एमिरेट्स के साथ बरकरार हैं। ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन हमारे साथ आ रहे हैं। MI एमिरेट्स के सभी खिलाड़ियों का बहुत गर्मजोशी से स्वागत है।

बोल्ट के राष्ट्रीय अनुबंध से हटने का निर्णय एक अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बन गया है, लेकिन इस कदम की काफी हद तक आईपीएल और अन्य लीगों में पहले से ही चर्चा थी। अनुबंध को त्यागते हुए उन्होंने ने कहा कि वह अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं पर अपने परिवार और बच्चों को प्राथमिकता दे रहे हैं और दुनिया भर में टी20 लीग में भाग लेने का संकेत दिया।

सूची में एक और आश्चर्यजनक नाम पाकिस्तान मूल के दक्षिण अफ्रीकी इमरान ताहिर का है, जिन्होंने सीएसए लीग के बजाय यूएई लीग में खेलना चुना है जो यूएई लीग के साथ आयोजित की जाएगी। ताहिर (43) ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 20 टेस्ट, 107 वनडे और 38 टी20 मैच खेले हैं।

MI एमिरेट्स की टीम

किरोन पोलार्ड (वेस्टइंडीज), ड्वेन ब्रावो (वेस्टइंडीज), निकोलस पूरन (वेस्टइंडीज), ट्रेंट बोल्ट (न्यूजीलैंड), आंद्रे फ्लेचर (वेस्टइंडीज), इमरान ताहिर (दक्षिण अफ्रीका), समित पटेल (इंग्लैंड), विल स्मीड (इंग्लैंड), जॉर्डन थॉम्पसन (इंग्लैंड), नजीबुल्लाह जादरान (अफगानिस्तान), जहीर खान (अफगानिस्तान), फजलहक फारूकी (अफगानिस्तान), ब्रैडली व्हील (स्कॉटलैंड) और बास डी लीड (नीदरलैंड्स)।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment