सीपीएल 2020 - किरोन पोलार्ड ने इस सीजन का खिताब जीतने के बाद दिया बड़ा बयान

Nitesh
किरोन पोलार्ड
किरोन पोलार्ड

सीपीएल 2020 का खिताब ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जीत लिया है। ट्रिनबागो ने लगातार 12 मुकाबले जीतकर सीपीएल के इस सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया। वहीं इस जीत के बाद ट्रिनबागो के कप्तान किरोन पोलार्ड ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सीपीएल जीतने पर खुशी जताई और कहा कि ये काफी अच्छी फीलिंग है।

किरोन पोलार्ड ने सीपीएल का खिताब जीतने के बाद कहा " जब पिछले साल हम बारबाडोस के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला हार गए थे तो हमारे चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी। कोर टीम के बीच एक मीटिंग हुई थी और इस सीजन हमने चीजों को बदलने का फैसला किया। हर मैच में हमने सुधार किया और ये पूरी टीम की मेहनत थी।"

किरोन पोलार्ड ने लेंडल सिमंस की तारीफ की

किरोन पोलार्ड ने आगे कहा " इस मैच से पहले हमने आपस में बात की थी। उनकी शुरुआत काफी अच्छी हुई थी और ये जरुरी था कि मध्यक्रम में उनको रोका जाए। ड्वेन ब्रावो ने आज गेंदबाजी नहीं की लेकिन उनका मैदान में होना ही काफी शानदार है। हमने फैसला किया था कि हम चीजों को सिंपल रखेंगे।"

किरोन पोलार्ड ने लेडंल सिमंस की तारीफ की और कहा कि उन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी की। हालांकि पहले कुछ मैचों में उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं था लेकिन हमें पता था कि वो एक शानदार बल्लेबाज हैं। इसके बाद उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। सुनील नारेन इस मैच में नहीं खेल रहे थे और ड्वेन ब्रावो ने भी गेंदबाजी नहीं की इसके बावजूद हम मुकाबला जीत गए।"

ये भी पढ़ें: स्टीव स्मिथ ने वर्ल्ड के सबसे बेहतरीन वनडे बल्लेबाज का नाम बताया

आपको बता दें कि सीपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में पहले खेलते हुए सेंट लूसिया ने 154 रन बनाए जिसे ट्रिनबागो ने 2 विकेट खोकर 19वें ओवर में आसानी से हासिल कर लिया। ट्रिनबागो ने सीपीएल के लगातार 12 मुकाबले जीतकर इतिहास रच दिया।

सीपीएल चैंपियन बनने के लिए ट्रिनबागो को 155 रनों की जरुरत थी। इससे पहले सीपीएल फाइनल में इतना बड़ा स्कोर कभी चेज नहीं हुआ था लेकिन ट्रिनबागो के बल्लेबाजों ने नया रिकॉर्ड बना दिया। ट्रिनबागो ने 19 रन तक 2 विकेट गंवा दिए थे लेकिन उसके बाद लेंडल सिमंस और डैरेन ब्रावो की जोड़ी ने अपनी टीम को 18.1 ओवर में लक्ष्य तक पहुंचा कर चैंपियन बना दिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now