IPL 2023 : "महानतम वापसी में से एक"- मोहित शर्मा के मैच जिताऊ ओवर को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ 

मोहित शर्मा ने आखिरी ओवर में जबरदस्त गेंदबाजी की
मोहित शर्मा ने आखिरी ओवर में जबरदस्त गेंदबाजी की

IPL 2023 का 30वां मैच बेहद रोमांचक रहा और इसका ऐसा अंत शायद ही किसी ने सोचा होगा। अंतिम ओवरों में बाजी मारने के लिए जानी जाने वाली हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस ने फिर से ऐसा किया और लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 विकेट से हरा दिया। लखनऊ की टीम एक समय आसान जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन आखिरी के ओवरों में गुजरात के गेंदबाजों ने कहानी पलट दी। आखिरी ओवर में मोहित शर्मा (Mohit Sharma) को 12 रन बचाने थे और उन्होंने सिर्फ 4 रन खर्च किये और अपनी टीम को मुकाबला जिता दिया। इस ओवर में कुल चार विकेट गिरे जिसमें मोहित ने दो विकेट झटके और दो विकेट रन आउट से आये।

आखिरी ओवर की पहली गेंद पर मोहित ने दो रन दिए। अगली गेंद पर राहुल को उन्होंने चलता किया जो 68 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद तीसरी गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने बड़े शॉट का प्रयास किया लेकिन वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए। अगली दो गेंदों में दो-दो रन लेने के प्रयास में दो विकेट गिरे। आखिरी गेंद पर कोई रन नहीं आया और मैच गुजरात के पक्ष में चला गया। मोहित को पिछले कुछ सीजन में खेलने का मौका नहीं मिला था लेकिन इस बार उन्होंने मौका मिलने पर खुद को साबित किया और उनके प्रदर्शन से फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं

ट्विटर पर मोहित शर्मा को लेकर आई प्रतिक्रियाएं

(महानतम वापसी में से एक)

(उन्होंने 2019 में एमएसडी के खिलाफ 16 रनों का बचाव किया जब वह चरम फॉर्म में थे। तब से मुझे "मोहित शर्मा द डेथ बॉलर" पर कभी संदेह नहीं हुआ।)

(मुझे जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए आखिरी ओवर में मोहित शर्मा जैसे आत्मविश्वास की जरूरत है आखिरी ओवर में। 4 गेंद, 4 विकेट)

(मोहित शर्मा, आखिरी ओवर कितना परिपक्व था)

(अनसोल्ड रहने से लेकर नेट बॉलर बनने तक और मैच के हीरो बनने तक। यह आदमी सभी प्रशंसा का पात्र है .. मोहित शर्मा को नमन।)

(हमारे सीएसके ब्लड मोहित शर्मा को देखकर बहुत खुशी हुई, चोटों ने उनके अंतरराष्ट्रीय करियर को बर्बाद कर दिया।)

(मोहित शर्मा भारतीय राष्ट्रीय टीम में एक अच्छी पसंद होंगे)

(भारतीय प्रशंसकों, आपको मोहित शर्मा के रूप में एक नगीना मिल गया होगा। हार्दिक पांड्या उन्हें आपके लिए तैयार कर रहे हैं!)

(मोहित शर्मा ने जीटी के लिए वही किया जो रिंकू सिंह ने केकेआर के लिए किया था)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now