WPL 2023 : ग्रेस हैरिस ने मैच जिताऊ तूफानी बल्लेबाजी से जीता फैंस का दिल, ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब 

ग्रेस हैरिस ने हार के मुंह से अपनी टीम को जीत दिलाई
ग्रेस हैरिस ने हार के मुंह से अपनी टीम को जीत दिलाई

WPL 2023 में यूपी वॉरियर्स बनाम गुजरात जायंट्स मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा और दर्शकों को इस मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। यूपी की टीम ने अंतिम ओवर में जीत के लिए जरूरी 19 रन बनाकर एक रोमाचंक तरीके से मुकाबला अपने नाम किया। टीम की इस जीत में सबसे ज्यादा योगदान ग्रेस हैरिस (Grace Harris) का रहा। नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते हुए हैरिस ने एक तूफानी अर्धशतक जड़ा और अपनी टीम को हार की कगार से मैच जिताया।

पहले खेलते हुए गुजरात ने यूपी को 170 रनों का लक्ष्य दिया था। चेस करते हुए यूपी ने एक समय 105 के स्कोर पर अपने 7 विकेट गंवा दिए थे और उन्हें 26 गेंदों में 65 रनों की जरूरत थी। यहाँ से हैरिस ने ताबड़तोड़ शॉट खेले और सोफी एकलेस्टन के साथ सिर्फ 26 गेंदों में 70 रनों की अविजित साझेदारी करते हुए अपनी टीम को रोमांचक जीत दिला दी। हैरिस 26 गेंदों में सात चौके और तीन छक्के की मदद से 59 रन बनाकर नाबाद रहीं। एकलेस्टन ने भी नाबाद 22 रन बनाये।

ग्रेस हैरिस की बल्लेबाज ने फैंस का दिल जीता और उनको लेकर ट्विटर पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। आइये देखते हैं किसने क्या कहा:

(क्या मैच रहा मैंने मिस कर दिया, ग्रेस हैरिस तुमने क्या किया)

(ग्रेस हैरिस की आज रात पारी देखने के बाद, मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स बनाम यूपी वॉरियर्स का इंतजार नहीं कर सकती और चाहती हूं कि हैरिस बहनें क्रमशः दोनों टीमों में शामिल हों।)

(ग्रेस हैरिस की क्या रोमांचक पारी रही)

(यह वह पारी है जिसकी #WIPL जरूरत थी। ग्रेस हैरिस में जबरदत्स ऊर्जा है। गुजरात लायंस के लिए महसूस करें... स्नेहा राणा ने शानदार कप्तानी की लेकिन एक सुपरस्टार आड़े आ गई।)

(गुजरात जायंट्स ने इस मैच में 37 ओवर तक कड़ा संघर्ष किया लेकिन ग्रेस हैरिस ने इसे केवल 3 ओवर में जीत लिया। इस मैच ने WPL को ऊँचा उठा दिया है)

(अब मैं ग्रेस हैरिस का बड़ा फैन हूँ)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now