Create
Notifications

युवराज और धोनी की धमाकेदार वापसी के बाद ट्विटर पर लगा बधाइयों का अंबार

ANALYST
Modified 11 Oct 2018

भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज युवराज सिंह (150) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वन-डे में धमाकेदार वापसी की और अपने करियर का 14वां शतक जमाया। उन्होंने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी बनाया। युवी ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी (134) के साथ 256 रन की साझेदारी की और भारत को विशाल स्कोर तक पहुंचाया। धोनी ने अपने वन-डे करियर का 10वां सैकड़ा पूरा किया। युवी ने जहां 127 गेंदों में 21 चौके और 3 छक्कों की मदद से 150 रन बनाए। वहीं धोनी ने 122 गेंदों में 10 चौको और 6 छक्कों की मदद से 134 रन की पारी खेली और भारत ने इन दोनों बल्लेबाजों के शतकों की मदद से 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 381 रन का पहाड़नुमा स्कोर खड़ा किया। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंग्लिश तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए भारतीय टीम के शीर्ष तीन बल्लेबाज लोकेश राहुल (5), शिखर धवन (11) और कप्तान विराट कोहली (8) को जल्दी-जल्दी पवेलियन भेजा। इसके बाद युवराज और धोनी का बोलबाला रहा। दोनों ने पहले टीम को संभाला और फिर इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। युवी ने 98 गेंदों में 15 चौके और एक छक्के की मदद से सैकड़ा पूरा किया। उन्होंने 2,131 दिन के बाद शतक ठोंका। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आखिरी बार वेस्टइंडीज के खिलाफ 2011 विश्व कप में 113 रन की पारी खेली थी। युवी और धोनी की धमाकेदार वापसी के बाद ट्विटर पर बधाइयों का तांता लगा, आइए नजर डालते हैं की दोनों दिग्गजों को शानदार वापसी के लिए क्या-क्या शुभकामनाएं मिली :

(युवराज और धोनी को इस अंदाज में बल्लेबाजी करते देखकर काफी ख़ुशी हुई. सच में, शेरों का ज़माना होता है) (इयोन मॉर्गन : हम विराट के लिए तैयार थे, लेकिन युवराज और धोनी सिलेबस से बाहर आ गए)
(धोनी और युवराज, विध्वंसक करने वाले भाई) (धोनी और युवराज को एकसाथ इस अंदाज में बल्लेबाजी करते देखने से मैं 10 वर्ष पहले जैसा जवान महसूस करने लगा हूं) (25-3 से 381 का स्कोर, धोनी और युवराज के जादू के बिना संभव नहीं) (आपको पता है कि कैसे धमाकेदार वापसी करते हैं युवी, पारी का हर पल का आनंद उठाया, बेहतरीन पारी) (इस साझेदारी के बाद योगराज सिंह से धोनी को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी) (एमएस धोनी, दबाव में एक और शानदार पारी, आपका रुतबा कायम है)
Published 19 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now