Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Twitter Reactions: दिल्ली डेयरडेविल्स vs राजस्थान रॉयल्स

  • दिल्ली डेयरडेविल्स ने राजस्थान रॉयल्स को करीबी मुकाबले में 4 रन से हराया
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल 2018 के 32वें मुकाबले में डकवर्थ ल्युइस नियम के हिसाब से राजस्थान रॉयल्स को 4 रन से हरा दिया। इसी के साथ दिल्ली ने इस सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज की। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.1 ओवर में 196/6 का स्कोर बनाया। बारिश एक बार फिर आने की वजह से राजस्थान के सामने 12 ओवर में 151 का लक्ष्य रखा गया, लेकिन रॉयल्स की टीम 146/5 का स्कोर ही बना सकी। हालांकि जोस बटलर ने 26 गेंद पर 67 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर अपनी टीम को विस्फोटक शुरुआत दी, लेकिन बाकी के बल्लेबाज उसका फायदा नहीं उठा पाए। डार्सी शॉर्ट ने जरुर मैक्सवेल की 3 गेंद पर लगातार 3 छक्के और कृष्णप्पा गौतम ने 6 गेंद में 18 रन बनाकर राजस्थान की जीत की उम्मीद कायम रखी लेकिन अंत में 4 रन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। ऋषभ पंत (29 गेंद 69) को धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। दिल्ली की इस रोमांचक जीत के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।   (जोस बटलर की बल्लेबाजी को लेकर काफी प्रतिक्रिया देखने को मिली)


 

 

  (ऋषभ पंत की भी जबरदस्त तारीफ हुई, मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने लिखा ' ऋषभ पंत में युवराज सिंह और सुरेश रैना की झलक मिलती है। गेंद को वो काफी बेहतरीन तरीके से हिट करते हैं।)  

 

  (एक यूजर ने लिखा कि मेरे माता-पिता अब मेरा नाम ऋषभ रखने की सोच रहे हैं)  

  (मशहूर क्रिकेटर सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने लिखा ' ऋषभ पंत हाई बैकलिफ्ट और फुल फॉलोथ्रो के साथ बल्लेबाजी करते हैं। उनकी बल्लेबाजी देखकर मुझे हर बार सुरेश रैना की याद आ जाती है)  

(ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर भविष्य के स्टार क्रिकेटर हैं)  

  (वहीं युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी की भी जबरदस्त तारीफ हुई, एक यूजर ने लिखा ' पृथ्वी शॉ जमीनी शॉट मारने में विश्वास नहीं रखते हैं, वो गेंद को उड़ाना जानते हैं)  

 
Advertisement

  (एक अन्य यूजर ने लिखा 'पृथ्वी शॉ में सहवाग जैसी आक्रमकता और तेंदुलकर जैसी तकनीक है')  

(एक यूजर ने लिखा ' पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट के भविष्य हैं, भारतीय क्रिकेट का भविष्य सुरक्षित हाथो में है)  

   

Published 03 May 2018, 11:22 IST
Advertisement
Fetching more content...