Create

क्रिकेट की दिनभर की बड़ी ट्वीट्स पर एक नजर

Enter caption

क्रिकेट में आज दिनभर की घटनाओं को लेकर कई सारे ट्वीट देखने को मिले। हरभजन सिंह ने जहां मंकीगेट प्रकरण को लेकर ट्वीट किया तो माइकल वॉन ने भारत-ऑस्ट्रेलिया पर्थ टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल को लेकर अपनी बात रखी। हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस को लेकर ट्वीट किया। वीरेंदर सहवाग ने पीवी सिंधू के बीड्ब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल जीतने को लेकर ट्वीट किया।

आइए जानते हैं आज क्रिकेट जगत की प्रमुख ट्वीट्स क्या रही।

हरभजन सिंह ने 2008 सिडनी टेस्ट में हुए मंकीगेट प्रकरण को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने एंड्रयु साइमंड्स पर निशाना साधते हुए लिखा ' मुझे लगा कि वो एक बहुत ही अच्छे क्रिकेटर थे लेकिन अब लग रहा है कि वो बहुत अच्छी कहानी भी लिखते हैं। उन्होंने 2008 में भी एक कहानी बेची थी और अब 2018 में भी एक कहानी बेच रहे हैं। दुनिया इन 10 सालों में काफी आगे आ गई है और अब समय है कि आप भी बड़े हो जाएं।'

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल वॉन ने भारत-ऑस्ट्रेलिया पर्थ टेस्ट मैच के तीसरे दिन को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा 'एक और शानदार दिन, भारतीय तेज गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की। हालांकि मेरे हिसाब से ऑस्ट्रेलिया अब भी मैच में आगे है।

वीरेंदर सहवाग ने दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को बीड्ब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल जीतने पर बधाई दी। उन्होंने लिखा ' इस सीजन का शानदार समापन। सीधे सेटों में ओकुहारा को पीवी सिंधू ने हराया।

हार्दिक पांड्या ने चोट के बाद अपनी वापसी को लेकर ट्वीट किया और एक फैन के साथ तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा ' मानसिक और शारीरिक तौर पर चोट से वापसी मेरे लिए काफी कठिन रही। इस दौरान फैंस ने मुझे काफी संदेश भेजे, जिसे पढ़कर मेरी आंखों में आंसू भी आ गए। मैं उन सभी फैंस का आभार प्रकट करना चाहता हूं, जिन्होंने इस दौरान मुझे याद किया।

पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने लिखा ' पिछले काफी समय से टेस्ट क्रिकेट के लिए इतने अच्छे दिन मैंने नहीं देखे थे। दोनों ही तरफ से काफी कड़ा मुकाबला हो रहा है लेकिन देखना ये है कि कल क्या होगा।

Get Cricket News In Hindi Here

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment