Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Twitter Reactions: मुंबई इंडियंस vs सनराइजर्स हैदराबाद

  • सनराइजर्स हैदराबाद ने कम स्कोर वाले मैच में मुंबई इंडियंस को 31 रन से हरा दिया
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

आईपीएल के 11वें सीजन में मुंबई इंडियंस की लगातार हार का सिलसिला जारी है। मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने कम स्कोर वाले मैच में मुंबई को 31 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 18.4 ओवर में 118 रन बनाकर आउट हो गई। मुंबई के बल्लेबाजी क्रम को देखते हुए ये लक्ष्य बड़ा नहीं था लेकिन सनराइजर्स के गेंदबाजों के आगे मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 19वें ओवर में 87 रन बनाकर आउट हो गई। मुंबई की तरफ से केवल दो बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और क्रुणाल पांड्या ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच पाए। उनकी 6 मैचो में ये पांचवी हार है और वो अंकतालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर हैं। मुंबई की इस करारी हार के बाद ट्विटर पर जबदरस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। एक यूजर ने लिखा (' केवल सनराइजर्स हैदराबाद ही इस तरह से मैच बना सकती है और केवल मुंबई इंडियंस ही इस तरह से हार सकती है।')  


  (जब टीम को रोहित शर्मा की सबसे ज्यादा जरुरत होती है तब वो ऐसा करते हैं)  

  (हार्दिक पांड्या ऐसे क्यों दिखा रहे हैं को वो इस मैच को जीत लेंगे)  

  (महान बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने लिखा ' आज के इस मैच ने साबित कर दिया क्यों टी20 क्रिकेट की जीत हुई है। कठिन पिच पर लो स्कोरिंग मैच। मुंबई इंडियंस ने अपनी बल्लेबाजी का सही से उपयोग नहीं किया, इसलिए सनराइजर्स हैदराबाद ने मौके का फायदा उठाया)  

  (पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा ' भुवनेश्वर कुमार के बिना ही सनराइजर्स हैदराबाद ने कम स्कोर का बेहतरीन तरीके से बचाव किया। 118 जैसे लक्ष्य का मुंबई इंडियंस जैसी बल्लेबाजी के सामने बचाव करना काबिलेतारीफ है। मैं सिद्ार्थ कौल से काफी प्रभावित हूं जिन्होंने डेथ ओवरो में बेहतरीन गेंदबाजी की। इस हार के बाद मुंबई की वापसी मुश्किल है)  

  (टाइम्स हाउ ने ट्वीट किया ' हार्दिक पांड्या ने 19 गेंद पर 3 रन इसलिए बनाए क्योंकि मैच से पहले उनको पता चला कि चयनकर्ता इंग्लैंड दौरे के लिए टेस्ट टीम चुनने वाले हैं इसलिए वो चयनकर्ताओं को दिखाना चाहते थे कि वो भी टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं)  

(एक यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा को जैसे बता दिया गया हो कि अब भारतीय टीम श्रीलंका से एक भी मैच नहीं खेलेगी)  

  (सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट कर अपनी टीम की जीत पर खुशी जताई)  

 

Published 25 Apr 2018, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...