महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर ट्विटर पर आई क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट के सफलतम कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर हर जगह चर्चा है। इस तरह महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की कल्पना किसी ने नहीं की होगी। फैन्स से लेकर क्रिकेट जगत तक हर कोई इस खिलाड़ी के शानदार खेल को याद करते हुए भावुक बातें कर रहा है। महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के लिए चेन्नई जाकर टीम से जुड़ने के बाद यह हैरान करने वाली घोषणा की है। अचानक संन्यास की बात सुनकर किसी को यकीन नहीं हुआ लेकिन उनके इन्स्टाग्राम पोस्ट को देखने के बाद सभी को यकीन करना पड़ा। महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर क्रिकेट जगत की तरफ से ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई।

(भारतीय क्रिकेट में आपका योगदान काफे बड़ा रहा है, 2011 में एक साथ वर्ल्ड कप जीतना करियर का बेस्ट पल था, दूसरी पारी के लिए आपको और आपके परिवार को शुभकामनाएँ)

(इस तरह की आजादी क्रिकेट प्रेमी नहीं चाहते थे, आपके साथ अनगिनत यादें हैं, शानदार और प्रेरणादायी जीवन की कामना)

(यादों के लिए धन्यवाद एमएस धोनी, आपने हमें प्रेरणा दी और हम पर भरोसा दिखाया)

(2011 का वर्ल्ड कप सचिन तेंदुलकर की विदाई था लेकिन धोनी उसके मास्टर माइंड थे, क्या अतुल्य करियर रहा है, महानतम सफेद गेंद कप्तान और फिनिशर)

(दिग्गज अपने ही स्टाइल में रिटायर होते हैं, भाई आपने सब देश को दिया, 2011 वर्ल्ड को, चैम्पियंस ट्रॉफी और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए जीतना हमेशा मेरी यादों में रहेगा, भविष्य के लिए शुभकामनाएँ)

(कप्तान लीडर एयर लीजेंड, माही भाई इस देश को सब कुछ देने के लिए आपका धन्यवाद)

(धोनी को एक छोटे शहर के लड़के से लेकर मैच जीताने वाला और सबसे चतुर कप्तान के रूप में देखना रिमार्केबल रहा, शानदार यादों के लिए धन्यवाद माही, आपके साथ खेलना मेरा सौभाग्य रहा और मैं उन यादों को हमेशा याद रखूँगा)

(भारत ए से लेकर भारतीय टीम तक का सफर सवालों से भरा रहा अब आपने इस चैप्टर में फुल स्टॉप लगा दिया है, आपको मैं यह बता सकता हूँ कि नया चरण उत्साहित करने वाला होगा जिसमें डीआरएस की कोई सीमा नहीं होगी)

Quick Links

App download animated image Get the free App now