T20 World Cup के फाइनल में पहुंची भारतीय टीम, न्यूजीलैंड को हराने को लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएं 

India v New Zealand - ICC Women
India v New Zealand - ICC Women's U19 T20 World Cup 2023 Semi Final 1

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे महिला अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप (ICC Women's U19 T20 World Cup) फाइनल में जगह बना ली है। टीम ने टूर्नामेंट के पहले सेमीफइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को आसानी से हराते हुए फाइनल में जगह बनाई। इस मुकाबले से पहले सभी को लग रहा था कि आईसीसी इवेंट में कहीं एक बार फिर न्यूजीलैंड के हाथों भारत को निराशा न झेलनी पड़े लेकिन इस बार ऐसा देखने को नहीं मिला और भारतीय टीम ने जबरदस्त खेल दिखाया।

भारत की शानदार गेंदबाजी के आगे पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 20 ओवर में 107/9 का ही स्कोर बना पाई, जवाब में भारतीय टीम ने श्वेता सेहरावत की नाबाद अर्धशतकीय पारी की मदद से आसान जीत दर्ज करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। श्वेता ने टूर्नामेंट में अपना तीसरा अर्धशतक जड़ा और 45 गेंदों में नाबाद 61 रन बनाये। इससे पहले गेंदबाजी में पार्श्वि चोपड़ा ने 3 विकेट निकाले थे और उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया। भारतीय टीम की जबरदस्त जीत से फैंस में ख़ुशी दिखी और ट्विटर पर काफी सारी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिलीं।

आइये नजर डालते हैं अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की जीत को लेकर आई प्रतिक्रियाओं पर

(भारतीय टीम फाइनल में, श्वेता सेहरावत ने टीम को लाइन पार कराने के लिए शानदार अर्धशतक जड़ा)

(भाई न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में हराया है, सलाम ठोक)

(आख़िरकार, भारत ने न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में हराया और अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।)

(भारत ने न्यूजीलैंड को नॉकआउट में हरा दिया? यह कैसा हुआ)

(भारतीय क्रिकेट फैंस, जो छोरे नहीं कर सके वो छोरियों ने कर दिखाया)

(टूटा है कीवियों का घमंड)

(श्वेता सेहरावत की एक और शानदार पारी। महिला अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।)

(आखिरकार नॉकआउट गेम में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत। भारत की अंडर-19 महिलाओं ने आखिरकार न्यूजीलैंड का अभिशाप हटा लिया है। क्या एक शानदार जीत है। फाइनल के लिए शुभकामनाएं।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now