Create
Notifications

BANvAUS: बांग्लादेश की जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018

बांग्लादेश के बुधवार को इतिहास रचते हुए मेहमान ऑस्ट्रेलिया को 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के चौथे दिन बेहद रोमांचक मुकाबले में 20 रनों से शिकस्त दी। 265 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेहमान टीम 244 रन बनाकर आउट हो गई। हालाँकि डेविड वॉर्नर ने शानदार 112 रन बनाकर जीत की उम्मीदें जरुर जगाई लेकिन उनके आउट होते ही पासा पलट गया। शाकिब अल हसन ने 89 रन बनाने के अलावा मैच की दोनों पारियों में 5-5 विकेट झटककर ऑलराउंड खेल का प्रदर्शन किया। उन्हें इसके लिए मैन ऑफ़ डी मैच के खिताब से भी नवाजा गया। ट्विटर पर क्रिकेटरों के अलावा कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी, इनमें स्टीव स्मिथ को लेकर कुछ मजेदार ट्वीट आए। आपको भी बताते हैं कि किसने क्या कहा।

सचिन तेंदुलकर ने कहा कि दो दिनों में दो उलटफेर, बांग्लादेश ने प्रेरणादायक क्रिकेट खेला और टेस्ट क्रिकेट सम्पन्न हुआ।

वीरेंदर सहवाग ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए विशेष प्रयास किये, बहुत शानदार किया। मोहम्मद कैफ ने कहा कि इस ख़ास जीत पर बधाई हो, जब 107 रन चाहिए थे तब आपने 86 रन देकर उनके 8 विकेट झटके, दो दिनों में दो शानदार टेस्ट मैचों का अंत हुआ।
आकाश चोपड़ा ने कहा कि मैक्सवेल बांग्लादेश की ऐतिहासिक जीत के बीच खड़े हैं, इसके कुछ देर बाद ही वे आउट होकर मैदान से बाहर चले गए थे। एक यूजर ने स्टीव स्मिथ से मजाक में कहा कि अब बताइए बांग्लादेश ने कितने टेस्ट मैच जीते हैं? विस्वा तेजा नाम के यूजर ने कटाक्ष भरे लहजे में कहा कि किसी लेजेंड ने कहा था कि स्मिथ कोहली से बेहतर कप्तान हैं। एक यूजर ने स्मिथ की कप्तानी को बच्चे की कप्तानी करार देते हुए बांग्लादेश को बधाई दी। एक यूजर ने कहा कि स्मिथ को भारत में टेस्ट सीरीज जीतने से पहले बांग्लादेश में तो जीत लेना चाहिए।
Published 30 Aug 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now