Create
Notifications

ICC Under 19 Word Cup: भारतीय टीम की खिताबी जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Naveen Sharma

अंडर 19 विश्वकप में भारत ने अपने अभियान को खिताबी जीत के साथ अंजाम तक पहुंचाया। फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिले 217 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नीली जर्सी वाली टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत के लिए मनजोत कालरा ने नाबाद शतकीय पारी खेली। राहुल द्रविड़ की कोचिंग में युवा टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रिकॉर्ड चौथी बार ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया। इस जीत के बाद ट्विटर पर दर्शकों और क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों ने बधाइयों का समां बांध दिया। (वीरेंदर सहवाग ने कहा कि ये लड़के सबसे सुरक्षित हाथों में थे, और वे राहुल द्रविड़ थे। जीत के लिए उन्होंने द्रविड़ और टीम को बधाई दी)

(एक दर्शक ने इस जीत के लिए युवा टीम तैयार करने वाले पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ को धन्यवाद दिया और टीम को बधाई दी)

(अल्फसा नामक एक महिला समर्थक ने कहा कि पूरे टूर्नामेंट में निरंतरता दिखाने के लिए टीम को बधाई और इस मैच में भी प्रदर्शन एक बॉस की तरह रहा, राहुल द्रविड़ को उनके जमाने के नाम 'दीवार' से याद करते हुए विशेष धन्यवाद दिया)

(एक यूजर ने राहुल द्रविड़ के अंतरराष्ट्रीय करियर से अब तक के सफर में विश्वकप का जिक्र करते हुए कहा कि अंततः द्रविड़ ने भी विश्वकप जीता, भले ही वह एक कोच इस दौरान हों)


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...