ENGvIND: पहले वनडे में भारतीय टीम की जबरदस्त जीत के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

भारत ने ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले वनडे मैच में इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 268 रन बनाये, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा के बेहतरीन शतक की बदौलत 41वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कुलदीप यादव (6/25) को उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। भारत की इस शानदार जीत के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। आईसीसी ने ट्वीट किया कुलदीप यादव के शानदार स्पेल और रोहित शर्मा के बेहतरीन शतक की बदौलत भारतीय टीम की आसान जीत:

पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा एक आसान जीत के साथ भारत के वनडे सीरीज की शानदार शुरुआत। रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन कुलदीप यादव ने अपने जादुई स्पेल से मैच का रुख भारत की तरफ मोड़ दिया।

वीरेंदर सहवाग ने भी अपने ही अंदाज में भारतीय टीम को बधाई दी और कहा कि रोहित की शानदार पारी। कुलदीप यादव को इंग्लैंड के बल्लेबाज बिल्कुल भी समझ नहीं पा रहे हैं। दो बेहतरीन व्यक्तिगत प्रदर्शन और टीम के बाकी खिलाड़ियों से मिले सपोर्ट की बदौलत एक जबरदस्त जीत:

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि ये इंग्लैंड टीम इस तरह से अपने घरेलू मैदान पर कभी-कभी कभार ही हारती है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो रहा है। भारत की टीम काफी शानदार है।

मोहम्मद कैफ ने भी भारतीय टीम की शानदार जीत पर बधाई दी।

App download animated image Get the free App now