Create
Notifications

SLvIND: हार्दिक पांड्या की आक्रामक पारी के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम की पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने महज 86 गेंदों पर शतक बना दिया। उनकी इस पारी में लंच तक 7 छक्के और 8 चौकों की मदद से 108 रन बन गए। लोगों ने उनकी इस पारी का खूब आनंद उठाते हुए ट्विटर पर जमकर तारीफों के पुल बांधे और श्रीलंका के गेंदबाजों की जमकर खैर खबर ली। पांड्या ने पुष्पाकुमारा के एक ओवर में 26 रन भी जड़े. लेकिन विश्व रिकॉर्ड बनाने से 2 रन पीछे रह गए। आइये ट्विटर पर लोगों ने क्या कहा उससे आपको भी रूबरू कराते हैं। एक यूजर ने कहा कि इंडिया का निचला क्रम लगातार प्रदर्शन कर रहा, इस तरह कई बार उन्होंने किया है।

एक यूजर ने कहा कि हार्दिक पांड्या नाक का खिलाड़ी सिर्फ छक्कों की हैट्रिक ही लगाता है। वीरेंदर सहवाग ने कहा कि अतुल्य पारी खेली है, मेरे कुंग-फु पांड्या, मजा आ गया। हर्षा भोगले ने कहा कि एक सेशन में ही 100 बना देना असाधारण बल्लेबाजी से ही हुआ है।
श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी रसेल अर्नाल्ड ने कहा कि यह ताकतवर शतक है। एक यूजर ने कहा कि इस पारी के लिए आपको नमन करता हूं, भारत के लिए यह अच्छा संकेत है। एक यूजर ने कहा कि पांड्या के शतक से पहले आउट नहीं होने के कारण जडेजा ने उनसे दोस्ती तोड़ दी है।
Published 13 Aug 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now