Create
Notifications

भारतीय क्रिकेट टीम के चयन के बाद जानिए सोशल मीडिया पर क्या रही प्रतिक्रिया ?

Syed Hussain

न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ तीन टेस्ट मैचो की सीरीज़ के लिए सोमवार को मुंबई में भारतीय क्रिकेट टीम का चयन किया गया। जहां वेस्टइंडीज़ दौरे पर गए 17 सदस्यीय दल से दो खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया। स्टुअर्ट बिन्नी और शार्दुल ठाकुर को न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ होने वाली टेस्ट सीरीज़ से बाहर रखा गया है। 3 टेस्ट सीरीज़ की इस टीम में 15 खिलाड़ी चुने गए हैं, उम्मीद थी कि चयनकर्ता शानदार फ़ॉर्म में चल रहे गौतम गंभीर को मौक़ा दे सकते हैं साथ ही रोहित शर्मा के ख़राब फ़ॉर्म को देखते हुए लग रहा था कि उन पर गाड गिर सकती है। चयनकर्ताओं ने सारी अटकलों पर विराम लगा दिया और गौतम गंभीर के नाम पर चर्चा तक नहीं की। जबकि रोहित शर्मा को और मौक़े दिए जाने की बात कहते हुए उन्हें इस टीम में शामिल किया गया है। टीम का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी, गौतम गंभीर के फ़ैंस ने तो इस टीम से काफ़ी नाख़ुश दिखाई दिए।

(आख़िर कैसे संदीप पाटिल रोहित शर्मा को टीम में शामिल करने को सही साबित कर सकते हैं। उन्होंने टेस्ट में कोई लंबा मौक़ा नहीं मिला अब तक... )

Predictable 15 for the #IndvNZ tests,but will India play all 3 spinners,will Ashwin bat at 6

Who would u hv in ur 11 pic.twitter.com/YFTdNaEehR

— Mohammad Kaif (@MohammadKaif) September 12, 2016 (जो उम्मीद थी, बिल्कुल वैसा ही हुआ... लेकिन क्या भारत तीन स्पिनरों के साथ उतरेगी, अश्विन नंबर-6 पर खेलेंगे या फिर नहीं...)

(ये है है टेस्ट टीम...)

(भारत को टीम में हरभजन सिंह और कुलदीप को टीम में शामिल करना चाहिए था...)

(एक क्रिकेट फ़ैन की सोच...)

(ये सोचकर निराश हूं कि रोहित को ख़राब खेलने के बाद भी मौक़ा मिल रहा है, और गंभीर शानदार फ़ॉर्म में होने के बावजूद बाहर हैं...)

(चयनकर्ताओं को इस बात का जवाब देना चाहिए कि आख़िर गंभीर को रोहित और धवन से अच्छा साबित करने के लिए कितना रन बनाना होगा...)

(मैं ये जानकर हैरान हूं कि आख़िर किस आधार पर धवन फिर टीम में शामिल हैं... गंभीर हक़दार थे..)

(भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है...)

(गौतम गंंभीर को टीम में होना चाहिए था... उन्हें टीम में वापसी के लिए अब और क्या करना होगा...)

(हैरान हूं बिन्नी को बाहर कर दिया गया... उससे भी ज़्यादा हैरानी ये तब हुई थी जब उन्हें वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ़ मौक़ा मिला था...)

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...