श्रेयस अय्यर के खराब परफॉर्मेंस को लेकर ट्विटर पर आईं जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में बड़ी पारी नहीं खेल पाए। उनके पास टीम इंडिया को मैच जिताने का मौका था लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए और सस्ते में आउट हो गए।

216 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया की शुरूआत बेहद खराब रही थी। टीम ने पावरप्ले में ही अपने 3 विकेट गंवा दिए। इसके बाद सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला और स्कोर को 150 रन तक लेकर गए। हालांकि इस साझेदारी में सूर्यकुमार यादव का योगदान ज्यादा था और श्रेयस अय्यर केवल सिंगल पर खेल रहे थे।

अय्यर ने 23 गेंद पर 28 रन बनाए और उनकी पारी में सिर्फ दो छक्के शामिल थे, इससे पता चलता है कि वो बड़े शॉट खेलने में नाकाम रहे। वहीं अय्यर एक बार फिर अपनी पुरानी कमजोरी शॉर्ट बॉल पर आउट हो गए। इस तरह की गेंदों से उन्हें लगातार दिक्कतें होती रही हैं और एक बार फिर वो उसी का शिकार बने।

श्रेयस अय्यर के खराब परफॉर्मेंस को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

वहीं अय्यर के इस खराब परफॉर्मेंस पर ट्विटर पर उनके लिए काफी तीखी प्रतिक्रियाएं आईं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा ?

आपको बता दें कि नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 17 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट खोकर 198 रन ही बना पाई। भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त शतक लगाया लेकिन बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिलने की वजह से टीम को जीत नहीं दिला सके। इस हार के बावजूद भारतीय टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment