Create

ब्रिस्टल झगड़े को लेकर दो समलैंगिक लोगों ने बेन स्टोक्स का धन्यवाद किया

Rahul

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के उम्दा ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इस साल होने वाली एशेज में खेलने को लेकर अभी संदेह में हैं। ब्रिस्टल में हुई घटना के बाद उनका चयन टीम में किया गया लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले उनका नाम वापस लिया गया और रोक लगा दी गई थी लेकिन हाल ही में आये इस घटना में नए मोड़ को देखते हुए वह एशेज में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। बेन स्टोक्स के पक्ष में दो समलैंगिक लोगों ने सकारात्मक बयान जारी कर स्टोक्स को उस रात को हुए झगड़े में उनका पक्ष लेकर उन्हें धन्यवाद कहा है। यह दो समलैंगिक लोग 26 वर्षीय काई बैरी और 20 वर्षीय बिली ओ’कोनेल हैं।

ब्रिस्टल में उस रात हुए स्टोक्स के झगड़े को लेकर बिली ओ’कोनेल ने 'द सन' से खुलासा करते हुए कहा कि हम बेन को शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। उन्होंने हमारे पक्ष में आकर हमारी मदद की, वह हमारे लिए एक हीरो हैं। मेरे साथी बैरी को हमला होने का डर था। यदि बेन उस समय वहां मौजूद नहीं होते, तो हमारे साथ कुछ भी गलत हो सकता था। मैं नहीं जानता था कि स्टोक्स और हेल्स कौन थे क्योंकि मैंने कभी क्रिकेट नहीं देखा था।

बेन स्टोक्स को लेकर काई बैरी ने भी कहा कि हम कोई लड़ाई करने वाले लोग नहीं है और न ही किसी झगड़े में पड़ते है। हम उस रात सच में बहुत बड़ी मुसीबत में नजर आये लेकिन बेन ने हमारी मदद कर हमें बचाया। उन्हें पता था कि हम समलैंगिक है लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा। जब झगड़ा शुरू हुआ था, तो वह पता नहीं कहा से आयें क्योंकि हम लड़ाई झगड़े में भरोसा नहीं करते और उन्होंने हमारी मदद करने के लिए यह झगड़ा मोल लिया।

दरअसल पिछले महीने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज चल रही थी। सीरीज के आखिरी मैच से पहले ब्रिस्टल में एलेक्स हेल्स और बेन स्टोक्स किन्ही दो अज्ञात व्यक्तियों के साथ झगड़े में शामिल मिले और कुछ दिनों बाद सीसीटीवी फूटेज भी सामने आई लेकिन हाल ही में आये इस घटना को लेकर नए मोड़ पर बेन ने दो समलैंगिक लोगों की मदद करते हुए पाया गया है। अगर इस वजह से वह झगड़े में शामिल रहे तो उन्हें जल्द से जल्द पुलिस केस से बरी कर, एशेज के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम में वापस बुलाया जा सकता है। एशेज की शुरुआत 23 नवंबर से होगी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment