एशिया कप फाइनल में भारत की जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

भारतीय टीम ने श्रीलंका को कोई मौका नहीं दिया
भारतीय टीम ने श्रीलंका को कोई मौका नहीं दिया

अंडर 19 एशिया कप में भारतीय टीम ने श्रीलंका को फाइनल में हराते हुए आठवीं बार खिताबी जीत दर्ज की। बारिश से प्रभावित मैच को 38-38 ओवरों का कर दिया गया था। श्रीलंकाई टीम ने 9 विकेट पर 106 रन बनाए और भारत को डकवर्थ लुईस नियम से 102 रनों का लक्ष्य दिया गया। टीम इंडिया ने इस लक्ष्य को एक विकेट खोकर हासिल करते हुए खिताब हासिल किया।

भारतीय टीम की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर कई बड़ी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह सहित कई लोगों ने टीम की जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए ट्विटर पर अपनी बातें कही है। आपको भी इन प्रतिक्रियाओं से जरुर रूबरू होना चाहिए।

(अंडर 19 टीम को एशिया कप जीतने के लिए बधाई..कोविड के कारण15 महीने तक कोई क्रिकेट नहीं होने के बाद जीतना एक सराहनीय प्रयास है.. खिलाड़ियों, कोचों, ने अच्छा किया और कम समय में चयनकर्ताओं ने बेस्ट खिलाड़ी चुने)

(अंडर 19 एशिया कप जीतने के लिए भारतीय टीम को बधाई और तालियों से स्वागत)

(एशिया कप जीतने के लिए अंडर 19 भारतीय टीम को बधाई, उनकी तैयारियों को मौसम और अन्य चीजों ने हिट किया लेकिन उनके खेल में सुधार देखना अच्छा है, खिताब जीतने जैसे ही यह ख़ुशी की बात है और वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए यह आत्मविश्वास बढ़ाने वाला है)

(अंडर 19 एशिया कप में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर आठवीं बार खिताब जीतने के लिए भारतीय टीम को बधाई, वेस्टइंडीज में होने वाले अंडर 19 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए यह टूर्नामेंट आदर्श है)

(अंडर 19 टीम द्वारा एशिया कप में जीत हासिल करने के लिए बधाई और जश्न, नई साल की पूर्व संध्या पर एक शानदार पार्टी)

Quick Links

App download animated image Get the free App now