यूएई और आयरलैंड के बीच दूसरे वनडे को मिली हरी झण्डी

लगातार रद्द होने वाले वनडे मैच के आयोजन का रास्ता अब साफ़ हो गया है। आयरलैंड (Ireland) और यूएई के बीच दूसरे वनडे के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से हरी झंडी मिल गई है। इससे पहले कोरोना वायरस के कारण मैच बार-बार रद्द हो रहा था और अनुमति मिलने में बाधाएं आ रही थी। यूएई (UAE) और आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे मुकाबला अब सोमवार को खेला जाएगा।

एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी करते हुए कहा कि एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड इस बात की पुष्टि करते हुए प्रसन्न है कि यूएई और आयरलैंड के बीच स्काई 247.net अबुधाबी एकदिवसीय श्रृंखला 2021 में चौथे मैच को अधिकारियों ने कल, सोमवार 18 जनवरी को आगे बढ़ाने के लिए मंजूरी दे दी है। आगे कहा गया कि यह मुकाबला यूएई के समय के मुताबिक 9 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा और यह अंतिम मैच होगा।

यूएई और आयरलैंड के बीच चार मैचों की श्रृंखला 8 जनवरी को शेड्यूल के अनुसार शुरू हुई, लेकिन चिराग सूरी और आर्यन लाकड़ा के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए। अगले कुछ दिनों में और ज्यादा खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए और दोनों बोर्ड को दूसरे एकदिवसीय मैच को स्थगित करना पड़ा। यह 14 जनवरी को खेला जाना था लेकिन निलंबित हो गया। श्रृंखला को फिर से शुरू करने की अगली तारीख 17 जनवरी को थी, लेकिन उस गेम को भी निलंबित कर दिया गया था क्योंकि यूएई के स्वास्थ्य निदेशक ने आयोजन की अनुमति प्रदान नहीं की थी।

आयरलैंड को अबुधाबी में 21, 24 और 26 जनवरी को होने वाले मैचों के साथ, अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला भी खेलनी है। अफगानिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला विश्व कप सुपर लीग का भी हिस्सा होगी। यूएई सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना वायरस के ताजा फैलाव को देखते हुए आयरलैंड और यूएई के दूसरे मैच को कई बार अनुमति देने से मना कर दिया था।

Quick Links