सोशल मीडिया पर फैली उमर अकमल की मौत की झूठी ख़बरें

Rahul

पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को लेकर सोशल मीडिया पर झूठी खबरें वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है कि अकमल की लाहौर शहर में मौत हो गई है। उनकी मौत की झूठी खबरों के साथ उनकी एक फोटो भी वायरल की जा रही है, जिसमें वह चोट से ग्रस्त दिखाई दे रहे हैं। मौत की इन सभी झूठी खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर बैठे लोगों ने उनकी याद में RIP लिखना भी शुरू कर दिया लेकिन अकमल ने इन सभी खबरों को झूठा बताया है।

उमर अकमल ने इन झूठी खबरों से पर्दा उठाते हुए ट्विटर पर अपने आधिकरिक अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "सोशल मीडिया पर मुझे लेकर चल रही सभी खबरें झूठी हैं। मैं लाहौर में पूरी तरह से सुरक्षित हूँ और नेशनल टी20 कप के सेमीफाइनल में हिस्सा लेने जा रहा हूँ।" दरअसल लोगों ने इस झूठी ख़बरों को देखते हुए उमर अकमल को ट्वीटर पर जानकारी दी, जिसके जवाब में अकमल ने खुद को लेकर ट्वीट करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया।

उमर अकमल ने पाकिस्तान के लिए अभी तक 16 टेस्ट, 82 टी20 और 116 वनडे मैचों में शिरकत की हैं। फ़िलहाल वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं और अपनी वापसी को लेकर वह पाकिस्तान में आयोजित नेशनल टी20 कप में खेल रहे हैं। अकमल ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, उसके बाद वह टीम से नदारद हैं।

Edited by Staff Editor