COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वीडियो : इंग्लैंड की सड़कों पर रनिंग करते दिखे भारतीय टीम के दो खिलाड़ी

20   //    25 Jul 2018, 05:44 IST

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है। टी-20 और एकदिवसीय सीरीज के बाद अब भारतीय टीम 1 अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलने उतरेगी। भारतीय टीम एकदिवसीय सीरीज में 2-1 से हार को पीछे छोड़कर टेस्ट सीरीज पर कब्जा जमाने की कोशिश करेगी। इसके लिए भारतीय खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं। खेल में बेहतर प्रदर्शन के लिए फिटनेस को बहुत अहम मान जाता है, इसलिए इस वक्त सभी खिलाड़ी अपनी फिटनेस की ओर ध्यान दे रहे हैं। जहां कुछ खिलाड़ी जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो खुली हवा में खाली सड़कों पर फर्राटेदार दौड़ लगा रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें गेंदबाज उमेश यादव और बल्लेबाज करुण नायर इंग्लैंड की सड़कों पर फिटनेस बरकरार रखने के लिए दौड़ते दिख रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है  ‘कोलचेस्टर में उमेश यादव और करुण नायर दौड़ का आनंद  उठाते हुए।’

 






@umeshyaadav and @karun_6 enjoying a run here at Colchester. #TeamIndia


A post shared by Team India (@indiancricketteam) on






इससे पहले उमेश यादव ने भी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें वह शिखर धवन के साथ जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे थे। शिखर धवन के साथ इस वीडियो में उमेश यादव पैरों की विशेष प्रकार की एक्सरसाइज करते नज़र आ रहे थे। उमेश यादव के इस एक्सरसाइज को पूरा करने पर शिखर धवन उन्हें शाबाशी देते भी दिखे थे। इस वीडियो को बाद में शिखर धवन ने भी शेयर करते हुए लिखा था " जिम का समय।"

 





Lunge time with @umeshyaadav . #GymBuddies ??


A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on






गौरतलब है कि तेज़ गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की अनुपस्थिति में उमेश यादव के कंधों पर एक बड़ी जिम्मेदारी होगी। वे कप्तान विराट की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने अब तक संतोषजनक प्रदर्शन किया है। उमेश यादव ने एकदिवसीय सीरीज में दो मैच खेले , जहां उन्होंने 3 विकेट झटके वहीं टी20 में 3 मैचों में 5 विकेट अपने नाम किये।

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...