मेरे लिए ये बेस्ट टीम है, क्योंकि मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा यहां पर हैं...दिग्गज गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान

CLT20 2012 Match 2 Group A - Kolkata Knight Riders v Delhi Daredevils
CLT20 2012 Match 2 Group A - Kolkata Knight Riders v Delhi Daredevils

दिग्गज तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान गुजरात टाइटंस टीम में चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गुजरात की टीम इस आईपीएल में उनके लिए सबसे बेहतर टीम है। इसकी वजह ये है कि इस टीम में मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा भी मौजूद हैं जिनके साथ उन्होंने काफी इंटरनेशनल क्रिकेट खेला है।

दुबई में हुई आईपीएल नीलामी के दौरान गुजरात टाइटंस ने 5 करोड़ 80 लाख की बोली लगाकर उमेश यादव को खरीदा। वो इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं। उमेश यादव ने अभी तक 141 आईपीएल मैचों में 136 विकेट हासिल किए हैं। आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले 10 भारतीयों गेंदबाजों में भी उनका नाम शामिल है।

2015 वर्ल्ड कप की यादें वापस आ रही हैं - उमेश यादव

उमेश यादव विश्व कप 2015 में मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा के साथ खेले थे और एक बार फिर वो इन गेंदबाजों के साथ अब आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। इसी वजह से वो काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उमेश यादव ने गुजरात टाइटंस से जुड़ने के बाद कहा,

मैं, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा 2015 की वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे। उस वर्ल्ड कप को काफी समय हो गया है लेकिन अब वो यादें वापस आ रही हैं। जिस तरह से शमी इस वक्त गेंदबाजी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि हम काफी ज्यादा लुत्फ उठाएंगे। टेस्ट क्रिकेट में शमी के साथ मैं गेंदबाजी करता था और मुझे लगता है कि वो नई गेंद से गेंदबाजी करेंगे। इसलिए हमें मिडिल ओवर की रणनीति पर काम करना होगा।

आपको बता दें कि उमेश यादव इंडियन टीम से बाहर चल रहे हैं और उनका चयन साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम में नहीं किया गया है। उन्होंने आखिरी बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हिस्सा लिया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now