Create

भारतीय तेज गेंदबाज हुआ चोटिल, प्रमुख टूर्नामेंट के शेष मैचों से बाहर 

Durham v Middlesex - Royal London Cup
Durham v Middlesex - Royal London Cup
Prashant Kumar

मिडलसेक्स क्रिकेट ने शुक्रवार को घोषणा की है कि भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) क्लब के साथ सीजन खत्म करने के लिए दोबारा नहीं जुड़ेंगे। उमेश अपनी क्वाड मसल्स में चल रही चोट के कारण मिडलसेक्स की काउंटी चैंपियनशिप रन-इन में आगे कोई हिस्सा नहीं खेलेंगे। मिडलसेक्स को मौजूदा काउंटी सीजन में अभी दो मुकाबले खेलने हैं। एक मुकाबला लीसेस्टरशायर और एक वोस्टरशायर के खिलाफ खेलना है।

मिडलसेक्स को उम्मीद थी कि भारतीय तेज गेंदबाज वापस कर टीम को अंक तालिका में टॉप स्थान पर हासिल करने में मदद करेगा। मिडलसेक्स 12 मैचों में पांच जीत और दो मैच हारकर 188 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। उमेश ने मौजूदा सीजन में मिडलसेक्स के लिए तीन काउंटी मैच खेले थे। इस दौरान उन्होंने महज चार विकेट ही चटकाए थे।

उमेश यादव को मिडलसेक्स के आखिरी घरेलू रॉयल लंदन कप सीजन के मैच में ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ खेलते हुए चोट लगी थी और इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर भी जाना पड़ा था। बीसीसीआई की मेडिकल टीम से अपनी चोट के असेसमेंट के लिए दाएं हाथ का तेज गेंदबाज वापस भारत आ गया था, और अपना ट्रीटमेंट शुरू करते हुए रिहैब की प्रक्रिया भी शुरू कर दी थी।

उमेश को 17 सितम्बर को वापस मिडलसेक्स से जुड़ने के लिए उड़ान भरनी थी लेकिन दिग्गज गेंदबाज पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाया है और शेष मैचों से बाहर हो गया।

कई और भारतीय खिलाड़ी भी चोटिल होकर टूर्नामेंट से हुए हैं बाहर

उमेश यादव से पहले क्रुणाल पांड्या और वॉशिंगटन सुंदर भी चोटिल होकर इंग्लिश समर सीजन से बाहर हो चुके हैं। क्रुणाल वारविकशायर की तरफ से रॉयल लंदन कप के दौरान चोटिल हुए थे। वहीं सुंदर ने लंकाशायर के लिए काउंटी मैच खेले थे लेकिन रॉयल लंदन कप के दौरान उन्हें भी चोट लग गई और टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...